दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 11, 2023, 9:58 AM IST

Updated : Aug 11, 2023, 10:29 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Gadar 2 Twitter Review : किसी ने कहा फनी तो कोई बोला भोजपुरी टाइप, नहीं चला सनी देओल की 'गदर 2' का जादू

Gadar 2 Public Review: सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 ने दर्शकों को निराश कर दिया है और वो इसे भोजपुरी टाइप फिल्म बता रहे हैं. वहीं, कुछेक को फिल्म गदर 2 अच्छी भी लगी है. आइए जानते हैं कैसी है फिल्म?

Gadar 2 Twitter Review
सनी देओल

मुंबई : देशभर में चर्चित सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 आज 11 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर देशभर में खूब क्रेज है और आखिर वो दिन आह ही गया जब फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों के हवाले कर दिया गया. 22 साल बाद सनी देओल एक बार फिर तारा सिंह बनकर लौटे हैं, जिसे लेकर सनी के फैंस के बीच जबरदस्त हाइप बना हुआ है. अब सोशल मीडिया पर फिल्म गदर 2 को लेकर पब्लिक रिव्यू आ रहा है. कोई फिल्म को धांसू तो बता रहा है तो कोई इस भोजुपरी टाइप फिल्म कह रहा है. आइए जानते हैं आखिर 22 साल बाद तारा सिंह बनकर लौटे सनी देओल दर्शकों पर कितना असर छोड़ रहे हैं.

बता दें, डायरेक्टर अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म गदर 2 ने अपनी एडवांस बुकिंग में तहलका मचा दिया था. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 2 लाख से ज्यादा टिकटें बेची हैं. फिल्म में सनी देओल 22 साल बाद एक बार फिर तारा सिंह बनकर लौटे हैं. अमीषा पटेल को सकीना और उत्कर्ष शर्मा को तारा सिंह के बेटे जीते के किरदार में देखा जा रहा है. बता दें, सनी के फैंस को फिल्म पसंद आ रही है तो कोई इसे आउटडेटड और भोजपुरी टाइप बता रहा है.

दर्शकों को कैसी लगी फिल्म गदर 2..देखें रिएक्शन

OMG 2 से है टक्कर

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ओपनिंग डे पर गदर 2 अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 से आगे जाएगी. पहले ही कहा जा चुका है कि गदर 2 अपनी ओपनिंग पर 30 से 40 करोड़ का बिजनेस करेगी और फिल्म ओएमजी 7 से 9 करोड़ कमाएगी. इस वीकेंड दोनों फिल्में कितना कमाल करती हैं, यह देखना बाकी है.

ये भी पढे़ं :Gadar 2 Twitter Review : किसी ने कहा फनी तो कोई बोला भोजपुरी टाइप, नहीं चला सनी देओल की 'गदर 2' का जादू
Last Updated : Aug 11, 2023, 10:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details