दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Gadar 2 : 'जवान' की सक्सेस के बीच 'गदर 2' के मेकर्स ने चली नई चाल, इतनी सस्ती कर दी टिकट

Gadar 2 vs Jawan : बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही शाहरुख खान की फिल्म जवान की ग्रैंड सक्सेस के बीच गदर 2 के मेकर्स ने फिल्म की टिकट बेहद सस्ती कर दी है. अब इतने रुपये में देख सकेंगे गदर 2.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 14, 2023, 3:59 PM IST

Gadar 2 vs Jawan
सनी देओल

हैदराबाद : सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपना काम कर दिया है. फिल्म ने एक महीने में मेकर्स को 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाकर दिए हैं, जबकि फिल्म का बजट 100 करोड़ से कम था. इस फिल्म से सनी देओल ने बॉलीवुड में लंबे समय बाद बिग कमबैक किया है. गदर 2 बीती 11 अगस्त को रिलीज हुई थी और अभी तक थिएटर्स में जारी है.

इधर, बीती 7 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म जवान की वजह से गदर 2 की कमाई पर भले ही ब्रेक लगा हो, लेकिन फिल्म की सफलता की गाड़ी बॉक्स ऑफिस पर अभी रुक नहीं है. इधर, जवान ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही अपना कब्जा जमा लिया है. ऐसे में गदर 2 के मेकर्स ने जवान की ग्रैंड सक्सेस के बीच टिकट विंडो पर नया दाव खेला है. गदर 2 के मेकर्स ने फिल्म की टिकट सस्ती कर दर्शकों को थिएटर्स लाने का नया हथकंडा अपनाया है.

बता दें, गदर 2 के मेकर्स ने फिल्म एक टिकट का दाम 150 रुपये कर दिया है. देशभर में इसी दाम में टिकट खरीदकर फिल्म का लुत्फ उठाया जा सकता है. गदर 2 का 150 रुपये टिकट का यह नया सस्ता ऑफर 15 सितंबर से देशभर के थिएटर्स पर अप्लाई होगा. वहीं, मेकर्स ने यह भी कहा है कि ऐसा मौका फिर नहीं आएगा...देर मत कीजिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details