दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Fukrey 3 Worldwide Collection: 'फुकरे 3' की 100 करोड़ी क्लब में एंट्री, जानें फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

Fukrey 3 Worldwide Collection: पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा की नई फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. इसी के साथ फिल्म ने अपनी यात्रा में एक बड़ा मील का पत्थर हासिल कर लिया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 10, 2023, 5:05 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:'फुकरे 3' अपनी रिलीज के साथ बड़े पर्दे पर ढेर सारी मस्ती और हंसी के साथ आई. फुकरा गैंग और भोली पंजाबन को दोगुने पागलपन के साथ कमबैक करने वाली यह फिल्म लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. इस फिल्म का जादू ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में छाया हुआ है. जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है, वहीं ओवरसीज पर 100 करोड़ के साथ एक बड़ा मील का पत्थर भी हासिल कर लिया है.

'फुकरे 3' के एक्टर पुलकित सम्राट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म के पोस्टर के साथ वर्ल्डवाइट कलेक्शन शेयर किया है. फिल्म को प्यार देने के लिए पुलकित ने फैंस और दर्शकों का शुक्रियादा किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, '100 करोड़ के लिए ढेर सारी पप्पी. ढेर सारे प्यार के लिए बहुत बहुत शुक्रिया.'

पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और अन्य प्रमुख भूमिकाओं वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर द वैक्सीन वॉर से टकराई. इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. 28 सितंबर को रिलीज हुई यह फुकरा गैंग की यह फिल्म ने अब तक 77 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं, ओवरसीज पर 100 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब रही हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details