दिल्ली

delhi

WATCH : सुहाना खान समेत अनन्या पांडे को इन बेस्टी ने विश किया बर्थडे, मां ने दिखाई बेटी की क्यूटनेस, तो चंकी ने भी लाडो पर लुटाया प्यार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 30, 2023, 10:56 AM IST

Updated : Oct 30, 2023, 11:08 AM IST

Ananya Panday Birthday : सुहाना खान समेत अनन्या पांडे को उनकी सभी बेस्टी ने बर्थडे विश किया है. साथ ही अनन्या की मां ने बेटी के जन्मदिन पर क्यूट वीडियो शेयर किया है तो वहीं चंकी पांडे ने लाडो को खूब आशीर्वाद दिया है.

Ananya Panday
अनन्या पांडे बर्थडे

हैदराबाद :खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज 30 अक्टूबर को 25 साल की हो गई हैं. अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. अनन्या की मां का नाम भावना पांडे हैं, जो कि गौरी खान, एक्ट्रेस नीलम कोठारी और सुहैल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह, एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर की फ्रेंड हैं. वहीं, अनन्या पांडे की सहेलियों में शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान, संजय कुपर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा हैं. इस मौके पर इन सभी ने अनन्या पांडे को उनके जन्मदिन पर विश किया है.

सुहाना खान ने विश किया बर्थडे
शनाया कपूर ने विश किया अनन्या को बर्थडे

सुहाना से नव्या नंदा ने विश किया बर्थडे

वहीं, अनन्या को उनके स्टार पिता चंकी पांडे, मां भावना ने भी एक्ट्रेस के बचपन की क्यूट वीडियो शेयर कर बर्थडे विश किया है. सुहाना खान ने अनन्या पांडे संग अपनी तीन तस्वीरें शेयर कर बेस्टी के बर्थडे पर प्यार लुटाया है. सुहाना खान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें शनाया कपूर भी हैं. बता दें, सुहाना, शनाया और अनन्या बचपन की फ्रेंड हैं. वहीं, शनाया कपूर ने भी अनन्या संग बचपन की यादों के साथ-साथ आज के पलों की भी तस्वीरें शेयर कर बेस्टी को बर्थडे पर ढेर सारा प्यार दिया है.

नव्या नंदा ने विश किया बर्थडे

वहीं, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी अनन्या को जन्मदिन विश किया है. नव्या भी अनन्या, सुहाना और शनाया की फ्रेंड ग्रुप गर्ल हैं. इन सभी को बचपन से आज तक साथ में मस्ती करते देखा जा रहा है.

मां शेयर किया क्यूट वीडियो, पिता ने भी दिया प्यार

वहीं, लाडली बेटी के बर्थडे पर चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना पांडे ने क्यूट वीडियो और तस्वीरों से सोशल मीडिया सजा दिया है और बेटी को ढेर सारे प्यार के साथ आशीर्वाद भी दिया है. चंकी पांडे ने बेटी अनन्या संग तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है, तो वहीं भावना ने लाडो अनन्या के बचपन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद क्यूट दिख रही हैं.

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग बर्थडे मनाएंगी अनन्या पांडे?....नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक कर जानें....क्या आपको पसंद हैं आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की जोड़ी?

ये भी पढ़ें : HBD Ananya Panday: रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य संग बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी अनन्या पांडे!, यहां स्पॉट हुआ कपल
Last Updated : Oct 30, 2023, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details