दिल्ली

delhi

PHOTOS : साउथ स्टार्स वरुण-लावण्या की कॉकटेल पार्टी में छाए राम चरण-अल्लू अर्जुन, देखें इस आलीशान फंक्शन की तस्वीरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 31, 2023, 10:45 AM IST

Updated : Oct 31, 2023, 1:54 PM IST

Varun Tej and Lavanya Tripathi's Cocktail Party : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की खूबसूरत जोड़ी की बीती रात कॉकटेल पार्टी हुई. देखें तस्वीरें

Varun Tej and Lavanya Tripathi's Cocktail Party
वरुण तेज-लावण्या की कॉकटेल पार्टी

हैदराबाद : साउथ सिनेमा स्टार वरुण तेज शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वरुण अपनी लॉन्ग टाइम गलफ्रेंड और साउथ फिल्मों में एक्टिव एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी से शादी करने जा रहे हैं. यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग हैं, जो इटली के खूबसूरत और ऐतिहासिक टस्कनी शहर में होने जा रही हैं. वरुण-लावण्या की शादी के लिए आरआरआर स्टार राम चरण अपनी पूरी फैमिली के साथ वहां चार-पांच दिन पहले से ही मौजूद हैं. वहीं, पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन, पवन कल्याण और नितिन समेत तमाम साउथ स्टार्स शादी में शरीक होने के लिए इटली में जुटे हैं. वहीं, बीती रात इटली में वरुण-लावण्या की कॉकटेल पार्टी हुई. इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

कॉकटेल पार्टी में डैशिंग लुक में दिखे राम चरण

वरुण-लावण्या के कॉकटेल पार्टी लुक की बात करें तो वरुन ब्लैक पैंट पर क्रीम रंग का कोट पहन डबल कलर टक्सीडो पहना हुआ है और वहीं, लावण्या ने अपने होने वाले दूल्हे राजा के कोट के मैचिंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है. इस खूबसूरत कॉस्ट्यूम में वरुण-लावण्या किसी राजा-रानी की जोड़ी से कम नहीं लग रहे हैं. वहीं, राम चरण को वरुण तेज की तरह हूबहू कॉस्ट्यूम में देखा जा रहा है. राम चरण की पत्नी उपसना ने ब्लैक रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है.

अल्लू अर्जुन का डैपर लुक

शादी में अपनी पूरे परिवार के साथ इटली पहुंचे पुष्पा स्टार इस कॉकटेल पार्टी में सबसे अलग और डैशिंग लुक में नजर आए. अल्लू अर्जुन को ब्लैक सूट में देखा जा रहा है. अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने ग्रे रंग की चमचमाती ड्रेस पहनी हुई है.

कब है वरुण-लावण्या की शादी?

वरुण और लावण्या 1 नवंबर यानि करवा चौथ वाले दिन सात फेरे ले सदा के लिए एक होने जा रहे हैं.

ये भी पढे़ं : PHOTO : भाई की शादी में इटली गए अल्लू अर्जुन, रोम की गलियों में पत्नी संग हुए रोमांटिक, देखें तस्वीरें
Last Updated : Oct 31, 2023, 1:54 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details