दिल्ली

delhi

Chrisann Pereira : हॉलीवुड में काम द‍िलाने की नाम पर एक्‍ट्रेस क्रिसन परेरा और उसकी मां से धोखाधड़ी, दो गिरफ्तार

By

Published : Apr 25, 2023, 7:53 PM IST

हॉलीवुड में काम द‍िलाने की नाम पर एक्‍ट्रेस क्रिसन परेरा और उसकी मां से धोखाधड़ी करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने दो शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस ने सोमवार को एक्ट्रेस क्रिसन परेरा और उसकी मां से धोखाधड़ी मामले में मुंबई के दो शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने फिल्म 'सड़क' फेम 27 वर्षीय अभिनेत्री को हॉलीवुड वेब सीरीज में एक रोल का वादा करके धोखा देने और फिर उसे संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह शहर में ऑडिशन के लिए भेजने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. एक्ट्रेस ड्रग्स तस्करी मामले में शारजाह में पकड़ी गई थीं.

क्रिसन परेरा

मामले को लेकर एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 10 के अधिकारियों ने आरोपी रवि बोभाटे और एंथोनी पॉल को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने अभिनेता की मां प्रमिला परेरा को हैदराबाद में रियल एस्टेट सौदों में भारी कमीशन का वादा करके धोखा दिया. अधिकारी ने कहा कि यह घटना तब सामने आई जब 56 वर्षीय परेरा ने क्राइम ब्रांच से शिकायत की कि उनकी बेटी क्रिसन को हॉलीवुड वेब सीरीज में भूमिका देने के बहाने धोखा दिया गया है. शिकायत के अनुसार आरोपी बोभाटे ने भारत और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के बीच एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे एक वेब सीरीज फाइनेंसर के रूप में उससे संपर्क किया और हिंदी वेब शो, फिल्मों और नाटकों में काम करने वाले क्रिसन को एक भूमिका की पेशकश की.

शिकायतकर्ता ने अपनी बेटी के साथ प्रस्ताव पर चर्चा की और आरोपी व्यक्ति से मिलने के बाद ऑडिशन के लिए विदेश भेज दिया. अभिनेत्री को यूएई के दुबई शहर जाना था, लेकिन उनका हवाई टिकट 1 अप्रैल के लिए मुंबई से शारजाह के लिए बुक किया गया और उसे 3 अप्रैल को वापसी भी करनी थी. लगभग उसी समय, परेरा दूसरे आरोपी पॉल के साथ हैदराबाद गई थीं.अधिकारी ने बताया कि हैदराबाद में परेरा को फोन आया कि कृष्ण को शारजाह हवाईअड्डे पर अफीम और भांग के साथ पकड़ा गया है. यूएई के अधिकारियों ने मामले की जानकारी भारतीय दूतावास को दी और मुंबई पुलिस से भी जानकारी साझा की.

आरोपी पॉल ने परेरा को बताया कि उसके शारजाह में संपर्क हैं और उसने अपनी बेटी की मदद के लिए उससे 80 लाख रुपये मांगे हैं. इस बिंदु पर, परेरा को एहसास हुआ कि उसके और उसकी बेटी को धोखा दिया गया है और उसने शिकायत के साथ क्राइम ब्रांच से संपर्क किया. इस पर अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई कि पॉल और बोभाटे ने मिलकर मां-बेटी को धोखा देने की साजिश रची थी. उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज की गई और आरोपियों को मुंबई के विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किया गया. आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें:Chrisann Pereira Arrested : 'सड़क-2' फेम एक्ट्रेस क्रिसन परेरा गिरफ्तार, ड्रग्स तस्करी का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details