दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Nitin Manmohan Heart Attack: फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन को आया हार्ट अटैक, हालत गंभीर

बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन (Nitin Manmohan Heart Attack) को हार्ट अटैक आ गया है. फिल्ममेकर को नवी मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार उनकी हालत गंभीर है.

By

Published : Dec 5, 2022, 7:45 PM IST

Nitin Manmohan Heart Attack
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन (Nitin Manmohan Heart Attack) को हार्ट अटैक आ गया है. नवी मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती नितिन की हालत गंभीर है. 'दस' और बोल राधा बोल फिल्म के प्रोड्यूसर की हालत गंभीर है. रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. बता दें कि निर्माता को शनिवार की शाम को हार्ट अटैक आया था. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में नवी मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया.

अस्पताल के एक अधिकारी के अनुसार नितिन मनमोहन फिलहाल आईसीयू में हैं. नितिन मनमोहन दिवंगत एक्टर मनमोहन के बेटे हैं. बता दें कि मनमोहन हिंदी फिल्म जगत के सफल खलनायक की रोल में हिट थे. दिग्गज एक्टर ने 'ब्रह्मचारी' और 'नया जमाना' जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है. वहीं, उनके बेटे नितिन मनमोहन ने 'रेडी', 'बोल राधा बोल', 'दीवानगी', 'भूत', 'लाडला' और 'यमला पगला दीवाना' जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं.

यह भी पढ़ें- बेटे और भांजे संग अजय देवगन का दिखा कुछ ऐसा अंदाज, दिल जीत लेगी ये बनारस की तस्वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details