दिल्ली

delhi

रणवीर ने इस समस्या के लिए मौनी रॉय को ठहराया जिम्मेदार, कहा- रहम करो

By

Published : May 3, 2022, 4:23 PM IST

Updated : May 3, 2022, 6:29 PM IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के प्रचार को रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस ​​लिटिल मास्टर्स' की सेट पर पहुंचे. एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ उन्होंने परफॉर्म किया. रणवीर सिंह ने शो से संबंधित एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

etv bharat
मौनी रॉय

हैदराबादःबॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के प्रचार में व्यस्त हैं. इसी क्रम में वह रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस ​​लिटिल मास्टर्स' की सेट पर पहुंचे. जहां, उन्होंने जजेस में से एक एक्ट्रेस मौनी रॉय से बात की. एक्टर रणवीर सिंह शो से संबंधित एक मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. शो में मौनी रॉय ने रणवीर सिंह के साथ परफॉर्म भी किया.

वीडियो में रणवीर, मौनी रॉय से बात करते नजर आ रहे हैं, 'मौनी जी, देश में हीटवेव चल रही है, कुछ तो रहम करो, वह बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं- वैसे भी अगर यहां चीजें बहुत गर्म हो जाती हैं, तो मैं तैयार होकर आया हूं (इस दौरान वह एक इंस्ट्रूमेंट उठा लेते हैं) . रणवीर ने वीडियो शेयर करते हुए 'ग्लोबल वार्मिंग की असली वजह' कैप्शन दिया है. उन्होंने मौनी रॉय पर वीडियो टैग किया @imouniroy है.

वहीं, मंगलवार को एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 'डांस इंडिया डांस ​​लिटिल मास्टर्स' की सेट से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में एपिसोड की झलक दिखाई गई, जिसमें एक विशेष अतिथि के रूप में रणवीर सिंह होंगे. इस वीडियो को 'एक मजेदार दिन के रूप में' कैप्शन दिया गया.

यह भी पढ़ें- गोवा की खूबसूरती में चार चांद लगाती दिखीं 'धक-धक गर्ल', फैंस बोले- बहुत सुंदर


इसके साथ ही रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक का एक तस्वीर शेयर करते हुए इंद्रधनुषी इमोजी के साथ कैप्शन दिया है. फोटो में रणवीर ने कलरफुल शर्ट और डेनिम पहन रखा है. उन्होंने पिंक सनग्लासेज भी लगाया है. रणवीर की पोस्ट पर पत्नी दीपिका पादुकोण ने रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने कमेंट कर 'सनशाइन' लिखा.

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह दिव्यांग ठक्कर के निर्देशन में बनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में नजर आएंगे. जो कि, सिनेमाघरों में 13 मई को रिलीज होगी. रणवीर की इस फिल्म में अभिनेत्री शालिनी पांडे ने लीड रोल किया है. इसके बाद रणवीर, करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे.
Last Updated : May 3, 2022, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details