दिल्ली

delhi

Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर की सीरीज 'फर्जी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, बताई मिडिल क्लास लोगों की 'औकात'

By

Published : Jan 13, 2023, 5:02 PM IST

Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर की डेब्यू ओटीटी सीरीज फर्जी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें साउथ एक्टर विजय सेतुपति भी अहम रोल में दिख रहे हैं.

Farzi Trailer OUT
फर्जी का ट्रेलर

मुंबई:बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' फेम एक्टर शाहिद कपूर एक बार फिर धमाल करने की फिराक में हैं. शाहिद कपूर बॉलीवुड के बाद पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतरने की तैयारी चुके हैं. इस कड़ी में उनकी पहली वेब-सीरीज 'फर्जी' का धांसू और धमाकेदार ट्रेलर शुक्रवार (13 जनवरी) को रिलीज हो गया है. इस सीरीज में शाहिद कपूर के साथ बेहतरीन साउथ एक्टर विजय सेतुपति भी एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं कब और कहां देखने को मिलेगी शाहिद कपूर यह डेब्यू ओटोटी सीरीज.

क्या है इसकी कहानी?

2.42 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत शाहिद कपूर से होती है. यह एक शानदार सीन है, जिसमें शाहिद कपूर बेहिसाब पैसों के बीच नजर आ रहे हैं. इस सीन के पीछे डायलॉग बजता है 'पैसों से खुशियां नहीं खरीद सकते, ये डायलॉग सिर्फ वो लोग मारते हैं, जिनके पास पैसे होते ही नहीं है'. यह एक मिडिल क्लास लड़के की कहानी है, जो खूब पैसा कमाने की चाहत रखता है.

लेकिन जब सीधी तरह से बात नहीं बनती तो वह नकली नोट छापना शुरू कर देता है. नकली नोट छापने के इस धंधे में शाहिद कपूर के आगे कितना चैलेंज है यह तो सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन ट्रेल देखकर पता चलता है कि शाहिद एक बार फिर बॉलीवुड में बड़ी वापसी कर सकते हैं. बता दें, उनकी पिछली फिल्म 'जर्सी' कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

कहां और कब देखने को मिलेगी सीरीज?

शाहिद कपूर की डेब्यू वेब-सीरीज को दर्शक अमेजन प्राइम वीडियो पर आगामी 10 फरवरी को देख सकते है. इस सीरीज को बनाने वाले का नाम है राज एंड डीके. इसकी कहानी के रचियता हैं राज एंड डीके, सीता आर मेनन और सुमन कुमार.

'फर्जी' की असली स्टार कास्ट

शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के अलावा इस क्राइम और एक्शन थ्रिलर सीरीज में साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना, केके मेनन, भुवन अरोड़ा, जाकिर हुसैन, जसवंत सिंह दलाल, कुब्रा सैत, चितरंजन गिरी, अमोल पालेकर और साउथ एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढे़ं : Top 5 Men Mentioned List: 'मैन ऑफ द मास' जूनियर NTR ने फिर मारी बाजी, गोल्डन ग्लोब में बने सबसे चर्चित पर्सनैलिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details