दिल्ली

delhi

मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने किया पति शिरीष कुंदर को बर्थडे विश, बोलीं- आपको कभी नहीं जाने दूंगी

By

Published : May 24, 2022, 10:46 AM IST

Updated : May 24, 2022, 11:55 AM IST

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने पति शिरीष कुंदर को जन्मदिन की बधाई दी है और साथ ही ऐसा कैप्शन लिखा है..जिस पर सभी का ध्यान जा रहा है.

Farah Khan wish shirish kunder birthday
फराह खान शिरिश कुंदर बर्थडे पोस्ट

हैदराबाद :मशहूर फिल्ममेकर फराह खान आज (24 मई) को पति शिरीष कुंदर का जन्मदिन सेलिब्रिट कर रही हैं. इस मौके पर फराह ने पति शिरिश को सोशल मीडिया पर जन्मदि की ढेरों बधाई दी हैं. फराह खान ने पति शिरिश संग कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक रोमांटिक तस्वीर भी है. बता दें, शिरिश कुंदर आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं.

फराह खान और शिरीष कुंदर

फिल्ममेकर फराह खान ने अपने ही अंदाज में पति शिरिश को बर्थडे विश किया है. फराह खान ने तीन तस्वीरों में पहली तस्वीर में वह पति संग गले लगीं खड़ी हैं और दूसरी और तीसरी तस्वीर में शिरिश के साथ उनके बच्चे नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ शिरिश को बर्थडे विश कर फराह ने लिखा है, 'बहुत ही बेकार...मैं आपको कभी जुदा नहीं होने दूंगी...जन्मदिन मुबारक..शिरिश कुंदर'.

शिरीष कुंदर

फराह खान के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने शिरिश को जन्मदिन की बधाई दी है. इसमें फिल्ममेकर जोया अख्तर, सोनाक्षी सिन्हा, शनाया कपूर की मां महीप कपूर, शिबानी दांडेकर और रिया चक्रवर्ती समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फराह खान के पोस्ट को लाइक कर बर्थडे विश किया है.

शिरीष कुंदर

बता दें, फराह खान ने साल 2004 में शिरिश कुंदर से शादी रचाई थी. इस शादी से कपल को तीन बच्चे हैं. शिरिश खुद एक फिल्ममेकर हैं और फराह संग कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं, फराह खान एक डायरेक्टर होने के साथ-साथ मशहूर कोरियग्राफर भी हैं.

ये भी पढे़ं : सहेली के बर्थडे पर पति निक जोनास संग फुल मस्ती में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का हैंगओवर

Last Updated : May 24, 2022, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details