दिल्ली

delhi

Yami Gautam : शादी की दूसरी सालगिरह मना रहीं यामी गौतम पर फैंस लुटा रहे प्यार, इस साउथ एक्ट्रेस ने भी दी बधाई

By

Published : Jun 5, 2023, 10:22 AM IST

Yami Gautam : खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम आज 4 जून को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रही हैं. इस खास मौके पर यामी ने हसबैंड आदित्य धर को बड़े ही प्यार से शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई दी है.

Yami Gautam
खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम

मुंबई :बॉलीवुड का खूबसूरत कपलयामी गौतम और आदित्य धर की आज 4 जून को शादी की दूसरी सालगिरह है. कपल ने 4 जून 2021 को कोरोनाकाल के बीच घरवालों की मौजूदगी में गुपचुप शादी रचाई थी. यामी ने शादी वाले दिन अपनी तस्वीरें अचानक शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए थे. यामी की शादी की खबर बॉलीवुड में आग से भी तेज फैली थी और सभी यह जानने के लिए उत्सुक से थे कि एक्ट्रेस ने किससे शादी की. यामी ने फिल्म उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर को अपना जीवनसाथी चुना है. इस फिल्म में यामी गौतम ने अहम रोल प्ले किया था और इसी फिल्म के सेट पर यह जोड़ी पहली बार मिली थी और यहीं दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी और फिर प्यार हो गया.

वहीं, साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल बाद 4 जून 2021 को कपल ने शादी रचा ली और आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहा है. इस खास मौके पर यामी गौतम ने पति आदित्य संग एक फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर पति को शादी की दूसरी सालगिरह की मुबारकबाद दी है.

यामी गौतम ने अपने इस बधाई पोस्ट में लिखा है, 'शादी की दूसरी सालगिरह मना रही हूं, मेरे प्यार को दो साल मुबारक हो'. इस पोस्ट में यामी ने पति आदित्य को भी टैग किया है.

अब कपल के फैंस उन्हें शादी की दूसरी सालगिरह पर जमकर बधाई दे रहे हैं. वहीं, यामी गौमत के फैंस उनकी जोड़ी की लंबी आयु की कामना कर रहे हैं और बता दें, इस वीडियो में यामी गौतम ने पति आदित्य संग बिताए दो सालों की एक-एक झलक को दिखलाया है. इसमें घूमने-फिरने से लेकर हनीमून तक की तस्वीरें शामिल हैं.

ये भी पढे़ं : Yami Gautam Photos : यामी गौतम ने पति संग की भगवान शिव की पूजा, भक्ति में लीन दिखा जोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details