दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Sonu Sood Temple: फैंस ने तेलंगाना बॉर्डर पर बनाया सोनू सूद का मंदिर, गदगद एक्टर बोले- मैं इसके...

देश भर में सोनू सूद के फैंस उनकी ओर से किये जा रहे समाज सेवा के लिए अलग-अलग तरह से धन्यवाद देते हैं. कोई विश्व का कोई बड़ा रंगोली बनाता है तो कोई मंदिर. वहीं कुछ फैंस ने तेलंगाना बॉर्डर पर सोनू सूद का एक मंदिर बनाया है. इसके जवाब में एक्टर ने बड़ी बात कही है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Feb 9, 2023, 7:22 PM IST

Updated : Feb 9, 2023, 8:02 PM IST

सोनू सूद
Sonu Sood Temple

मुंबई:बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के सम्मान में तेलंगाना की सीमा पर एक और मंदिर बनाया गया है. इस पर एक्टर ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे बहुत सम्मानित महसूस कर रहे हैं. सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में सोनू सूद की एक मूर्ति दिखाई दे रही है, जिसके पीछे एक बैनर लगा हुआ है. इस पर लिखा हुआ है, भारत के असली हीरो सोनू सूद मंदिर. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता सोनू सूद ने कहा मैं इसके लायक नहीं हूं.

एक न्यूज एजेंसी ने सोनू सूद से उनके सम्मान में बनाए जा रहे मंदिर के बारे में बात की. उन्होंने एजेंसी से कहा, 'हां, अभी अभी एक और मंदिर के बारे में पता चला, जो आंध्र और तेलंगाना की सीमा पर बना है. यह चौथा मंदिर है. इसस पहले तेलंगाना, आंध्र और एक चेन्नई में मंदिर बनाया गया था. मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं. मैं वास्तव में आभारी हूं कि लोग मुझे इतना प्यार करते हैं, लेकिन मैं यह भी कहना चाहता हूं कि मैं इसके लिए पूरी तरह से योग्य नहीं हूं.'

उन्होंने कहा 'मैं हमेशा कहानियों या किताबों में पढ़ता था और कभी-कभी खबरों पर भी कि लोग इतना प्यार करते थे. कभी नहीं सोचा था कि मुझे भी इतना प्यार दिया जाएगा, मैं बस हर एक व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं और वे लोग जो मेरा मंदिर बना रहे हैं, अगर कुछ स्कूल और अस्पताल बना सकते हैं जो लोगों को शिक्षा और जरूरतमंदों का इलाज देने में मदद करेगा. इस ओर भी अपना कदम बढ़ाएं.' वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू जल्द ही 'फतेह' में दिखाई देंगे, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे.एक्शन-थ्रिलर अभिनंदन गुप्ता द्वारा अभिनीत है, जिन्होंने पहले 'बाजीराव मस्तानी' और 'शमशेरा' जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था.'फतेह' के बाद वह दूसरी फिल्म 'किसान' पर काम शुरू करेंगे. (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-Sonu Sood Rangoli : फैन ने सोनू सूद की 87000 वर्ग फीट की बनाई रंगोली, बन गया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

Last Updated : Feb 9, 2023, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details