दिल्ली

delhi

Rajesh Master passes away : फेमस साउथ इंडियन कोरियोग्राफर राजेश मास्टर का निधन

By

Published : Apr 21, 2023, 3:56 PM IST

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कोरियोग्राफर राजेश मास्टर का निधन हो गया है. यहां पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है, जिसके अनुसारफेमस कोरियोग्राफर राजेश मास्टर का गुरुवार को निधन हो गया. मौत की कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है. खबर है कि उन्होंने सुसाइड की है. हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं, मास्टर के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शोक व्यक्त किया है.

वहीं, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कोरियोग्राफर रहे मृतक राजेश मास्टर इलेक्ट्रो बैटल नामक डांस ग्रुप के संस्थापक थे. इसके अलावा वह FEFKA डांसर संघ के भी सदस्य थे. सिनेमा और टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस और राजेश की खास दोस्त बीना एंथोनी ने उनकी निधन की खबर की पुष्टि सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर की. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा आपके जाने से बेहद दुख हुआ. इससे हमारा भारी नुकसान हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने आगे पूछा कि ऐसा घातक कदम उठाने के लिए क्या मजबूर किया.

इस दुखद खबर पर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम हस्तियों ने शोक प्रकट किया. मलयालम फिल्मों में एक्टिंग का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस देवी चंदना ने यह भी बताया कि कैसे राजेश मास्टर ने बॉलीवुड डांस नंबर्स को गंभीरता से लेने के लिए उन्हें बचपन के दिनों में प्रभावित किया. एक्टर टीनी टॉम ने भी एक दोस्त और सहकर्मी के असमय चले जाने पर शोक व्यक्त किया. डांस मास्टर दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपने काम के लिए बेहद फेमस थे. वह इंडस्ट्री के बड़े चेहरे में से एक थे.

यह भी पढ़ें:Pamela Chopra Death : शाहरुख खान, करण जौहर और विक्की पत्नी कैटरीना संग पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे, VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details