दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

EXCLUSIVE : ऋतिक रोशन की 'कृष 4' डायरेक्ट नहीं करेंगे राकेश रोशन, जानिए फिर कौन बनाएगा फिल्म

EXCLUSIVE : ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म कृष 4 लंबे अरसे से चर्चा में हैं. अब कहा जा रहा है कि कृष 4 को ऋतिक रोशन के डायरेक्टर पिता राकेश रोशन डायरेक्ट नहीं करेंगे. आखिर कौन डायरेक्ट करेगा कृष 4 यहां जानें सबसे पहले.

By

Published : Jul 15, 2023, 11:53 AM IST

Updated : Jul 15, 2023, 1:59 PM IST

EXCLUSIVE
ऋतिक रोशन

मुंबई : हैंडसम बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फिल्म 'कृष 4' पर बड़ा अपडेट सामने आया है. ऋतिक के फैंस को फिल्म 'कृष 4' का बेसब्री से इंतजार है. 'कृष 4' पर बीते कई सालों से बात हो रही है, लेकिन फैंस इस इंतजार में बैठे हैं कि आखिर उनके चहेते स्टार ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'कृष 4' कब तक बनकर पर्दे पर आएगी. अब 'कृष 4' से जुड़ी बड़ी जानकारी हमारे हाथ लगी है. अब कहा जा रहा है कि 'कृष 4' को ऋतिक रोशन के डायरेक्टर पिता राकेश रोशन डायरेक्ट नहीं करेंगे. ऐसे में फैंस यह जानने को बेताब है कि आखिर 'कृष 4' को कौनसा डायरेक्टर बनाने जा रहा है.

अब कौन डायरेक्ट करेगा क्रिस 4?

बता दें, राकेश रोशन के 'कृष 4' से पैर पीछे खींचने के बाद इस फिल्म के निर्देशन की कमान ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'अग्नीपथ' के डायरेक्ट करण मल्होत्रा को दी गई है. बता दें, करण मल्होत्रा ने रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'शमशेरा' बनाई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी. करण ने इस फिल्म को अपने करियर की सबसे बड़ी गलती भी माना था. अब फैंस चिंतित है कि क्या करण मल्होत्रा 'कृष 4' के साथ न्याय कर पाएंगे.

ऋतिक रोशन वर्कफ्रंट

इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी एरियल एक्शन-स्टंट फिल्म 'फाइटर' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बना रहे हैं. फिल्म 'फाइटर' से पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी साथ में पर्दे पर देखने को मिलेगी. इस फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम रोल में होंगे. यह फिल्म जनवरी 2025 में रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : Fighter New Poster : एक्शन फिल्म 'फाइटर' से ऋतिक रोशन ने शेयर किया नया पोस्टर, फैंस समेत सेलेब्स बोले- फायर है
Last Updated : Jul 15, 2023, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details