दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 14, 2023, 2:17 PM IST

Updated : Apr 14, 2023, 2:32 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Vampires of Vijay Nagar : आयुष्मान-सामंथा की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का नाम फाइनल, जानें कब रिलीज होगी मूवी

Vampires of Vijay Nagar : साउथ की खूबसूरत हसीना सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर आयुष्मान खुराना संग हॉरर कॉमेडी फिल्म करने जा रही हैं, जिसका टाइटल 'वैंपायर्स ऑफ विजय नगर' रखा गया है.

Vampires of Vijay Nagar
खूबसूरत हसीना सामंथा

मुंबई : बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर आयुष्मान खुराना और साउथ की सुपरहिट लेडी सामंथा रुथ प्रभु को लेकर काफी समय से एक फिल्म पर चर्चा चल रही है. अब बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की इस फ्रेश जोड़ी की फिल्म का नाम सामने आ चुका है. आयुष्मान खुराना और सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म का नाम 'वैंपायर्स ऑफ विजय नगर' फानइल हुआ है. मडोक फिल्म्स बैनर तले प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दिनेश विजान इस फिल्म को बना रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना वैंपायर तो समांथा एक रानी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

यह पहली बार होगा जब सामंथा रुथ प्रभु को किसी बॉलीवुड फिल्म में देखा जाएगा. इससे पहले सामंथा को बॉलीवुड के शानदार एक्टर मनोज वाजपेयी की वेब-सीरीज फैमिली मैन 2 में देखा गया था.

अब कहना गलत नहीं होगा कि अल्लू अर्जुन स्टारर सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा-द राइज' में आइटम सॉन्ग 'ऊं अंटावा' से दुनियाभर में छाई सामंथा का यह बॉलीवुड है. बता दें, यह फिल्म वैंपायर्स और विजय नगर साल 2022 में बनकर तैयार हो जानी थी, लेकिन किसी कारणवश इसमें देरी हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू हो सकती है.

कहा जा रहा है कि फिल्म निर्माता मडोक फिल्म्स इसका जल्द एलान करने वाला है. इस फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में एलान हुई फिल्म स्त्री-2 की शूटिंग पूरी होने के बाद अमर कौशिक इस फिल्म पर काम करने शरू कर देंगे.

बता दें, यह फिल्म साल 2024 में रिलीज हो सकती है. मडोक बैनर की यह पांचवीं हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इससे पहले यही बैनर स्त्री, रूही और भेड़िया बन चुकी हैं और मूंझा और वैंपायर्स ऑफ विजय नगर पर काम चल रहा है.

ये भी पढे़ं : Stree and Bhediya Sequels : 'स्त्री' और 'भेड़िया' के सीक्वल का एलान, जानें कब रिलीज होंगी ये दोनों फिल्में

Last Updated : Apr 14, 2023, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details