दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Evelyn Sharma : दूसरी बार मां बनीं रणबीर कपूर की ये एक्ट्रेस, इस बार दिया बेटे को जन्म

Evelyn Sharma : रणबीर कपूर की फिल्म ये जवानी है दिवानी की ये एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनी हैं. इस बार इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है.

By

Published : Jul 7, 2023, 9:20 AM IST

Updated : Jul 7, 2023, 9:43 AM IST

Evelyn Sharma
दूसरी बार मां बनीं रणबीर कपूर की ये एक्ट्रेस

हैदराबाद :खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने अपने फैंस को गुडन्यूज दी है. एक्ट्रेस ने बीती रात अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है कि वह फिर से मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने इस बार बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनी हैं. साल 2021 में एक्ट्रेस ने एक बेटी एवा को जन्म दिया था. अब एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया और एक्ट्रेस की हम दो हमारे दो वाली फैमिली कंप्लीट हो गई है. एवलिन ने अपने नवजात बेटे संग तस्वीरें भी शेयर की हैं और उसका नाम भी बताया है. बता दें, एक्ट्रेस अपने 37वें जन्मदिन (12 जुलाई) से पहले मां बनी हैं.

एक्ट्रेस दो साल के अंदर दो बच्चों की मां बन चुकी हैं. एवलिन ने वैसे तो बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है. पर उन्हें पहचान रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ये जवानी है दिवानी से जाना जाता है.

दूसरी बार मां बनीं रणबीर कपूर की ये एक्ट्रेस

जानें क्या है बेटे का नाम?

फैंस संग गुडन्यूज शेयर कर एक्ट्रेस ने इसके के कैप्शन में लिखा है, 'कभी नहीं सोचा था कि जन्म देने के बाद इतना अच्छा महसूस होगा। मैं इतनी खुश हूं कि छ्त पर खड़े होकर गा सकती हूं। हमारे बेबी बॉय आर्डन (Arden Bhindi) को हैलो कहिए'.

कब की थी एक्ट्रेस ने शादी?

बता दें, एवलिन ने तुषान भिंडी से 15 मई 2021 में शादी रचाई थी. यह एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें परिजन और खास रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे. वहीं, 18 नवंबर 2021 को एवलिन एक बेटी को जन्म दिया था. एक्ट्रेस अपने परिवार संग विदेश में रहती हैं.

दूसरी प्रेग्नेंसी का एलान

बता दें, जनवरी 2023 में एक्ट्रेस ने अपनी पूरी प्रेग्नेंस की गुडन्यूज अपने फैंस को दी थी. उस दौरान एक्ट्रेस ने फोटो शेयर किया था, इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था. जर्मन मॉडल की दूसरी प्रेग्नेंसी की न्यूज सुन फैंस ने उन्हें खूब बधाईयां दी थीं.

एवलिन का वर्कफ्रंट

शादी के बाद एवलिन को फिल्मों में नहीं देखा गया. उनकी फिल्मों में ये जवानी है दीवानी, नौटंकी साला, यारियां, मैं तेरा हीरो, कुछ कुछ लोचा है का नाम शामिल है. फिल्म From Sydney with Love से बॉलीवुड में एवलिन ने एंट्री ली थी.

ये भी पढे़ं :Evelyn Sharma Pregnant : फर्स्ट डिलीवरी के 1 साल बाद फिर प्रेग्नेंट हुई रणबीर कपूर की ये एक्ट्रेस, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Last Updated : Jul 7, 2023, 9:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details