दिल्ली

delhi

Entertainment Top News: भारत में जल्द रिलीज होगी पाक फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट, यहां पढ़िए बड़ी खबरें

By

Published : Dec 3, 2022, 6:21 PM IST

अब भारत में रिलीज होगी पाक फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट, पहले दिन ही कमजोर पड़ी आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो', यहां पढ़िए मनोरंजन की ताजा खबरें.

Etv Bharat
Etv Bharat

अब भारत में रिलीज होगी पाक फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट'!, दुनियाभर में बज रहा इसका डंका

The Legend of Maula Jatt to release in India: पाक सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' अब भारत में इस दिन रिलीज होने जा रही है?

'बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे' कहना परेश रावल को पड़ा भारी, माफी मांगने के बाद भी दर्ज हुई शिकायत

परेश रावल के हाल में दिए गए 'बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे' बयान पर हो हल्ला मचा हुआ है. वहीं लोगों के आक्रोशित होने के बाद परेश रावल ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी है, इसके बावजूद उनके खिलाफ थाने में मामला भी दर्ज हुआ है.

An Action Hero Box Office Day 1: पहले दिन ही कमजोर पड़ी आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो', इतना हुआ कलेक्शन

आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत-स्टारर 'एन एक्शन हीरो' खास कमाल नहीं दिखा सकी है. फिल्म पहले दिन ही कमजोर पड़ गई और महज 81 लाख रुपये की कमाई की है.

Apurva Shilpa Baby: शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने अपूर्व अग्निहोत्री-शिल्पा सकलानी, वीडियो शेयर कर बताया बेबी का नाम

फेमस एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी के आंगन में शादी के 18 साल बाद किलकारी गुंजी है. दोनों ने पैरेंट्स बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी है.

सूफियाना अंदाज में हुई हंसिका मोटवानी की संगीत सेरेमनी, वीडियो में देखें कपल की स्पेशल एंट्री

Hansika Motwani and Sohail Kathuria Sangeet Ceremony: साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की संगीत सेरेमन की झलक सामने आई है. आप भी देखें वीडियो

सिंगर जुबिन नौटियाल ने अस्पताल के बेड से शेयर की तस्वीर, बोले- भगवान ने बचा लिया

सिंगर जुबिन नौटियाल एक्सीडेंट: सिंगर जुबिन नौटियाल ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इस पर उनकी गर्लफ्रेंड और फैंस समेत कई गायकों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

'लाफ्टर क्वीन' भारती सिंह मना रहीं शादी की 5वीं सालगिरह, पति के नाम लिखा ये प्यारा नोट

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa Wedding Anniversary: लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी को पांच साल हो चुके हैं. भारती सिंह ने इस मौके पर पति के नाम खूबसूरत नोट लिखा है.

तुमने लिपस्टिक क्यों लगाई?...कह जब अमिताभ बच्चन पर चिल्ला पड़े थे निर्देशक, जानिए पूरा मामला

अमिताभ बच्चन ने आनंद फिलस्म की शूटिंग के दौरान की अपनी यादें शेयर की है. उन्होंने बताया कि उनके लाल होठ होने के कारण निर्देशक उनके ऊपर सेट पर ही चिल्ला पड़े थे.

Dev Anand Death Anniversary: ये है वो फिल्म जिसमें देव आनंद ने पहना था काला कोट, जानें क्यों कोर्ट को करना पड़ गया था बैन

Dev Anand Death Anniversary: देव आनंद ने इस फिल्म में काला कोट पहना था और कोर्ट ने इस बात को ध्यान में रखते हुए उनके काला कोट पहनने पर पाबंदी लगा दी थी.

'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग खत्म, सलमान खान ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan shoot ends : सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग खत्म हो गयी है. सलमान खान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में इसकी जानकारी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details