दिल्ली

delhi

सलमान खान को 'भाईजान' बुलाने पर 'टाइगर 3' के को-स्टार इमरान हाशमी को है एतराज, बताई ये अनोखी वजह

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 25, 2023, 7:33 PM IST

Emraan Hashmi About Salman Khan: दिवाली पर रिलीज हुई 'टाइगर 3' में विलेन का रोल प्ले कर सबके दिलों को जीतने वाले एक्टर इमरान हाशमी ने हाल ही में सलमान खान को लेकर एक खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वे क्यों क्यों उन्हें भाई नहीं बुलाते हैं.

Emraan Hashmi-Salman khan
इमरान हाशमी-सलमान खान

मुंबई:सलमान खान को पूरी फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस प्यार से 'भाईजान' बुलाते हैं. लेकिन हाल ही में 'टाइगर 3' में उनके कोस्टार रहे इमरान हाशमी ने खुलासा किया कि वे उन्हें भाई नहीं बुलाते. हाल ही में एक बातचीत में, इमरान हाशमी ने बताया कि वह अपने टाइगर 3 के को-स्टार सलमान खान को 'भाई' कहने के ट्रेंड के खिलाफ क्यों हैं.

'टाइगर 3' में इमरान रहे सेंटर ऑफ अट्रेक्शन
इमरान हाशमी ने हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में अपने दमदार रोल के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में कदम रखा है. दिवाली पर रिलीज हुई इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. सलमान खान और कैटरीना के अलावा इमरान खान फिल्म का सेंटर ऑफ अट्रेक्शन रहे. उन्होंने अपने विलेन वाले किरदार को शानदार तरीके से निभाया.

इमरान ने बताई ये वजह
हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने फिल्म को लेकर काफी बातें कीं. उन्होंने कहा कि मैं बातें सिर्फ बोलने से ज्यादा उन्हें करने में विश्वास रखता हूं. और इसीलिए मैं सलमान को भाई कहने के बजाय उन्हें अपने भाई जैसा ही मानता हूं. उन्होंने आगे कहा, 'सम्मान इस बात से नहीं आता कि आप सिर्फ बोलकर ही किसी को सम्मान नहीं देते बल्कि ये आपके व्यवहार से आता है. आप अपने कार्यों के माध्यम से सम्मान दिखाते हैं. मैं सभी का समान रूप से सम्मान करता हूं. यह मेरी जमीनी समझ और मेरे परिवार द्वारा दिए गए संस्कार हैं.

'टाइगर 3' दिवाली के मौके पर 12 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details