दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Emergency Release Date OUT : धांसू टीजर संग 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट का एलान, कंगना रनौत बोलीं- मुझे कोई नहीं रोक सकता

Emergency Release Date OUT : कंगना रनौत ने अपनी मच अवेटेड फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म से एक और धांसू टीजर फैंस के लिए छोड़ा है. आइए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म?

By

Published : Jun 24, 2023, 12:41 PM IST

Updated : Jun 24, 2023, 1:01 PM IST

Emergency Release Date OUT
कंगना रनौत इमरजेंसी

मुंबई:बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत की मच अवेटेड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' का इंतजार खत्म होने जा रहा है. कंगना ने 24 जून को अपनी इस फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट का एलान कर फैंस के चेहरे पर बड़ी मुस्कान ला दी है. इस फिल्म में कंगना रनौत दिवंगत और देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार करने जा रही हैं. कंगना ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ फिल्म से एक धांसू टीजर भी जारी किया है. इस टीजर में अनुपम खेर की दमदार एक्टिंग तो वहीं कंगना का धमाकेदार आगाज नजर आ रहा है. आइए जानते हैं आखिर 'क्वीन' की फिल्म 'इमरजेंसी' कब रिलीज होने जा रही है.

कैसा है टीजर?

1.12 मिनट के टीजर में अनुपम खेर को बतौर जय प्रकाश नारायण के किरदार में यह बोलते देखा जा रहा है, 'भारत के इतिहास की सबसे अंधेर घड़ी आ चुकी है, सरकार राज नहीं, अंहकार राज है ये..यह हमारी नहीं इस देश की मौत है, इस तानाशाही को रोकना होगा'. वहीं अगले ही पल में कंगना रनौत बतौर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी बोलती हैं, 'मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि इंदिरा इज इंडिया और इंडिया इज इंदिरा'.

कंगना रनौत ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'एक रक्षक या तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बनें, जब हमारे राष्ट्र के नेता ने अपने लोगों पर ही युद्ध का एलान किया था'.

कब रिलीज होगी फिल्म?

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी आज (24 जून) से ठीक 5 महीने बाद 24 नवंबर को सिनेमाघरों में चलेगी. बता दें, 25 जून 1975 को देश में इमरजेंसी का एलान किया गया था. इस इमरजेंसी पर ही यह फिल्म आधारित है. इस फिल्म में कंगना रनौत, अनुपम खेर, दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक और महिमा चौधरी समेत कई एक्टर्स पॉलिटिकल किरदार में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढे़ं : kangana Ranaut: एथनिक ड्रेस में कंगना रनौत का दिखा 'क्वीन' लुक, तस्वीरों पर आ रहे फैंस के ऐसे कमेंट
Last Updated : Jun 24, 2023, 1:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details