दिल्ली

delhi

Ek Villain Return के फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

By

Published : Jun 30, 2022, 10:18 AM IST

Updated : Jun 30, 2022, 11:13 AM IST

Ek Villain Return Poster सामने आ गए हैं और फिल्म स्टारकास्ट ने इन सभी पोस्टर को शेयर कर बताया है कि फिल्म का ट्र्रेलर कब रिलीज होगा.

Ek Villain Return
Ek Villain Return

हैदराबाद :जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न के पोस्टर जारी कर दिए गए हैं. फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में सभी किरदारों के दमदार लुक नजर आ रहे हैं. फिल्म की स्टारकास्ट में फिल्म के पोस्टर शेयर कर एक ही कैप्शन दिया है. इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा इसकी भी जानकारी दी है. फिल्म एक विलेन का सीक्वल पूरे 9 साल बाद आया है, जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है.

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर तारा संग दो पोस्टर शेयर की हैं. एक पोस्टर में यह जोड़ी बाइक पर बैठी नजर आ रही है और दूसरे पोस्टर में स्टेडिंग हैं. इन पोस्टर को शेयर कर अर्जुन कपूर ने लिखा है, ARjun- Hero-heroine ka zamana gaya, now it's time to hail the Villain! हीरो-हीरोईन का जमाना गया, अब विलेन का समय आया है, #EkVillainReturns, ट्रेलर कल रिलीज होगी, फिल्म 29 जुलाई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं.

वहीं, तारा ने भी यही तस्वीरें शेयर कर अर्जुन कपूर वाला ही कैप्शन दिया है. दिशा ने जॉन अब्राहम संग पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, हीरो और हीरोइन की स्टोरी तो बहुत है, अब बारी है विलेन की स्टोरी जानने की'.

बता दें, फिल्म दिशा जॉन अब्राहम तो तारा सुतारिया एक्टर अर्जुन कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं. फिल्म का प्रमोशन कुछ समय से चल रहा है. इससे पहले इन सभी स्टार्स ने विलेन का मास्क पहन गली-गली फिल्म का प्रमोशन किया था.

9 साल पहले रिलीज हुई फिल्म एक विलेन की स्टारकास्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर शामिल थे. दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी. अब देखना है कि क्या 9 साल बाद इस फिल्म के सीक्वल का विलेन दर्शकों पर हावी होगा या नहीं.

ये भी पढे़ं :मलाइका अरोड़ा संग पेरिस में बर्थडे मनाकर लौटे अर्जुन कपूर, मुंबई की सड़कों पर अब कर रहे ये काम

Last Updated : Jun 30, 2022, 11:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details