दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 26, 2023, 10:57 AM IST

ETV Bharat / entertainment

'डंकी' की विदेशी गेस्ट के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग, इतने देशों के प्रतिनिधि फिल्म देखने आएंगे मुंबई, जानिए कब

Dunki Special Screening : शाहरुख खान, विक्की कौशल और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म डंकी राष्ट्रपति भवन नें दिखाए जाने के साथ-साथ फिल्म की मुंबई में भी स्पेशल स्क्रीनिंग होगीं, जहां अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया समेत कई देशों के प्रतिनिधि फिल्म देखने मुंबई आएंगे.

Dunki Special Screening
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की साल 2023 की तीसरी फिल्म डंकी का भी बॉक्स ऑफिस पर डंका बज रहा है. कॉमेडी ड्रामा फिल्म डंकी ने महज पांच दिनों में वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म छठे दिन 250 करोड़ का कलेक्शन करने जा रही है. इस बीच डंकी को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म राष्ट्रपति भवन में दिखाए जाने के साथ-साथ मुंबई में भी फिल्म डंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी. यहां अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया समेत कई देशों के प्रतिनिधि फिल्म डंकी देखने भारत आने वाले हैं. गौरतलब है कि डंकी की मुंबई में स्पेशल गेस्ट के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग 28 दिसंबर को होने जा रही है.

डंकी के देखें इतने देशों के प्रतिनिधि

यहां, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया समेत कई देशों के वाणिज्य दूतावास (बेल्जियम, जर्मनी, वियतनाम, मलेशिया, थाईलैंड, स्पेन, टर्की और नीदरलैंड) के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी. इन सभी देशों के प्रतिनिधि फिल्म डंकी को मुंबई में एक साथ देखने जा रहे हैं.

डंकी के बारे में

शाहरुख खान, बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर स्टारर फिल्म डंकी को 3 इडियट्स के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बनाया है. फिल्म की कहानी है अपना देश छोड़कर बाहर जाकर कमाने वालों की. फिल्म जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की पेशकश है. गौरी खान ने इसे प्रोड्यूस किया है.

डंकी का कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म डंकी साउथ सुपरस्टार प्रभास की बॉक्स ऑफिस धमाका कर रही फिल्म सालार के सामने डटकर खड़ी है. डंकी ने 30 करोड़ रुपये से खाता खोला था और पहले दिन वर्ल्डवाइड 58 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म पांच दिनों में 211 करोड़ रुपये का ग्लोबल कलेक्शन कर चुकी है.

ये भी पढे़ं : 'डंकी' की 5 दिनों में डबल सेंचुरी, मंडे टेस्ट में पास हुई 'किंग खान' की फिल्म, अब 250 करोड़ पर नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details