दिल्ली

delhi

Taapsee Pannu: 'डंकी' एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग गई लंच डेट पर, देखें तस्वीरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 18, 2023, 1:04 PM IST

तापसी पन्नू अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर कई सालों से सुर्खियों में है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास और बहन शगुन पन्नू के साथ तस्वीरे शेयर की है. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ लिखा कि खास दिन, खास लोग, खास जगह!

Taapsee Pannu
तापसी पन्नू

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू कई सालों से अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर काफी सुर्खियों में रहती थी. उनकी डेटिंग की अफवाह अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया करती है. लेकिन एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ ऑफिशियली कहा नहीं, जबकि तापसी और उनके बॉयफ्रेंड मैथियास की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.अक्सर दोनों अपने छुट्टियों की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया करते है. साथ ही एक-दुसरे के बर्थडे पार्टी में भी दिखाई देते है.

तापसी पन्नू अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ गई लंच डेट

हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड मैथियास और बहन शगुन पन्नू के साथ तस्वीरे शेयर की है. मुंबई के एक रेस्टोरेंट में तीनों खाना पर गए थे. तापसी पन्नू ने अपने इंस्टा पर डे आउटिंग की कई फोटो को भी शेयर किया है. तस्वीरों में तापसी ने पीच एथनिक सूट पहन रखा है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ लिखा,'खास दिन, खास लोग, खास जगह!

तापसी पन्नू और बहन शगुन पन्नू

तापसी की बहन ने भी शेयर की खास दिन की फोटो
तापसी की बहन शगुन पन्नू ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर तापसी के साथ ली गई सेल्फी को शेयर की, जिसमें दोनों पोज दे रहे है. शगुन ने अपने फोटो के कैप्शन में लिखा- आज एक खास दिन. आपको बता दें कि तापसी और उनके बॉयफ्रेंड मैथियास की डेटिंग की खबरें साल 2020 में सामने आई थी, जब दोनों की मालदीव छुट्टियों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

तापसी पन्नू जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी. 'हसीन दिलरुबा' के सीक्कल फिर 'आई हसीना दिलरुबा' और 'वो लड़की है कहां' में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें-Engineer's Day 2023: इंजीनियरिंग छोड़ बॉलीवुड में आए ये स्टार्स, 'तारा सिंह' की 'सकीना' भी हैं शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details