दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 21, 2023, 4:50 PM IST

Updated : Jul 21, 2023, 4:57 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Dream Girl 2 : आयुष्मान खुराना फैंस को देंगे तोहफा, इस दिन आएगा 'पूजा' का फर्स्ट लुक, रणवीर सिंह भी हैं बेचैन

Dream Girl 2 : आयुष्मान खुराना अपनी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ड्रीम गर्ल के पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले एक्टर ने एक पोस्टर शेयर किया है और साथ ही बताया है कि 'पूजा' के रूप में उनका फर्स्ट लुक बहुत जल्द आ रहा है.

Dream Girl 2
आयुष्मान खुराना

हैदराबाद : बॉलीवुड के शानदार एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से बहुत जल्द बतौर 'पूजा' लौट रहे हैं. ड्रीम गर्ल 2 में इस बार एक्ट्रेस नुसरत भरूचा नहीं बल्कि स्टार किड अनन्या पांडे नजर आएंगी. यह फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है और मेकर्स फिल्म की रिलीज से पहले ऑडियंस के लिए बड़ा सरप्राइज लेकर बैठे हैं. अब फिल्ममेकर्स, आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने फिल्म से एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में आयुष्मान खुराना एक पर्दे के पीछे खड़े ताकते नजर आ रहे हैं. पोस्टर में आयुष्मान खुराना का आधा रूप लड़के का और आधा रूप लड़की यानि पूजा का दिख रहा है.

इस पोस्ट को शेयर कर एक ही बात कैप्शन में लिखी है कमिंग सून. बता दें, इससे पहले फिल्ममेकर्स ने एक वीडियो शेयर कर बताता था कि ड्रीम गर्ल 2 से आयुष्मान खुराना का बतौर पूजा लुक आगामी 25 जुलाई को रिलीज किया जाएगा.

इस पर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रॉकी उर्फ रणवीर सिंह भी पूजा को देखने को लिए बेताब हैं. पहले जो वीडियो शेयर किया गया था, उसमें रणवीर सिंह पूजा से बात करते सुनाई दे रहे थे और पूजा बतला रही थी कि वह कब आएगी. अब रणवीर सिंह भी पूजा का फर्स्ट लुक देखने के लिए बेताब हैं और वो भी अब 25 जुलाई को इंतजार कर रहे हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म?

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 आगामी 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है और फिल्म की रिलीज से ठीक एक महीने पहले दर्शकों के सामने आयुष्मान खुराना का बतौर पूजा लुक सामने होगा. फिल्म में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव और असरानी भी अहम रोल में अपनी कॉमेडी से फैंस को लोटपोट करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें :Yodha New Release Date : 'ड्रीम गर्ल-2' के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' की भी बदली रिलीज डेट, अब तय हुई ये तारीख
Last Updated : Jul 21, 2023, 4:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details