दिल्ली

delhi

Dream Girl 2 Collection Day 1 : दर्शकों के दिलों पर फिर 'पूजा' बनकर छाए आयुष्मान खुराना, जानें पहले दिन की कमाई

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 26, 2023, 9:34 AM IST

Dream Girl 2 Opening Day Collection : ड्रीम गर्ल 2 से भी आयुष्मान खुराना का पूजा अवतार एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर छा गया है. जानिए फिल्म ने पहले दिन कितनी की कमाई.

Dream Girl 2 Opening Day Collection
ड्रीम गर्ल 2

हैदराबाद : आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ड्रीम गर्ल 2 पहले ही दिन फैंस के दिलों पर छा गई. आयुष्मान खुराना ने फिल्म मे एक बार फिर अपने पूजा अवतार से दर्शकों को एंटरटेन किया. 25 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने पहले ही दिन शाहनदार कलेक्शन से अपना खाता खोला. राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म को दर्शकों को पसंद आ रही है और फिल्म की पहले दिन की सफलता देख लगता है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर जबरदस्त धमाल करेगी. आइए जानते हैं फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन कितना है और फिल्म अपने पहले वीकेंड पर कितना कलेक्शन कर सकती है.

पहले दिन का कलेक्शन

आयुष्मान खुराना, परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, अभिषेक बनर्जी और मनोज जोशी जैसे शानदार कलाकारों से सजी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने अपने पहले दिन उम्मीद से ज्यादा कलेक्शन किया है. फिल्म ने पहले दिन 9.7 करोड़ का बिजनेस किया है. इससे पहले रिलीज हुई आयुष्मान की फिल्में चंडीगढ़ करे आशिकी, अनेक, डॉक्टर जी और एन एक्शन हीरो से बेहतर काम ड्रीम गर्ल 2 ने किया है. वहीं, गदर 2 और ओएमीजी 2 के बीच भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा पैसा बटोर लिया है. इधर, रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कब्जा जमाया हुआ है.

OMG 2 से कम और सत्यप्रेम की कथा से ज्यादा कमाई

बता दें , साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल ने ओपनिंग डे पर 10.50 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं, आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे हिट फिल्म ड्रीम गर्ल ही है, जिसका लाइफटाइम कलेक्शन 142 करोड़ रुपये है. वहीं, ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हालिया रिलीज फिल्म ओएमजी 2 (10.26), सत्यप्रेम की कथा (9.25 करोड़), रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (11 करोड़ ) के आसपास ही है.

वीकेंड पर होगा धमाल

बता दें, ड्रीम गर्ल 2 अपने पहले वीकेंड ( शुक्रवार, शनिवार और रविवार) में 30 करोड़ का कलेक्शन आसानी से पार करती नजर आ रही है. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन बताता है कि फिल्म शनिवार (26 अगस्त) 10 करोड़ से ज्यादा और रविवार (27 अगस्त) को पहले और दूसरे दिन के कलेक्शन से ज्यादा कमाई कर करेगी.

ये भी पढ़ें : Dream Girl 2 Review: किसी के लिए 'Mind-Blowing' तो कुछ को लगी 'फैमिली एंटरटेनर', जानें दर्शकों को कैसी लगी 'ड्रीम गर्ल 2'

ABOUT THE AUTHOR

...view details