दिल्ली

delhi

Jackie Chan : दिशा पटानी ने दी जैकी चैन को जन्मदिन की बधाई, बोलीं- आप जैसा कोई नहीं...

By

Published : Apr 7, 2023, 3:06 PM IST

दिशा पटानी ने शानदार एक्टर जैकी चैन को उनके 69वें जन्मदिन पर ढेरों बधाई भेजी हैं. एक्ट्रेस ने इस बाबत सोशल मीडिया पर एक शानदार बर्थडे पोस्ट भी किया है.

Jackie Chan
दिशा पटानी

मुंबई :फिल्ममेकर, एक्टर, मार्शल आर्टिस्ट और स्टंटमैन जैकी चैन आज 7 अप्रैल को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. जैकी चैन का जन्म हॉन्ग कॉन्ग के विक्टोरिया पीक में एक गरीब परिवार में हुआ था. जैकी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर हैं. कहा जाता है कि जैकी दुनिया की उन गिनी-चुनी हस्तियों में शुमार हैं, जिनका कोई भी हेटर्स नहीं हैं. ऐसे में इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें जन्मदिन विश कर रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड से एक्ट्रेस दिशा पटानी ने उन्हें जन्मदिन पर विश किया है. दिशा ने जैकी संग फिल्म कुंग फू योगा में काम किया था.

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जैकी को जन्मदिन विश करते हुए लिखा है, लिविंग लेजेंड तग्गू को जन्मदिन की बधाई, आपको जैसा दुनिया में कोई नहीं हो सकता, अपने अपनी लाइफ को जोखिम में डालकर हमारा एंटरटेनमेंट किया है, ये मेरा सौभाग्य है कि मैं आपसे मिली और आपके साथ काम किया, आप बहुत ही शानदार इंसान हैं, हम सभी को प्रेरित करने के लिए हमपर प्यार बरसाते रहना'.

मौनी रॉय ने किया रिएक्ट

वहीं, दिशा के इस पोस्ट को उनके 3 लाख 12 हजार से ज्यादा फैंस ने लाइक कर लिया है. फैंस तो फैंस सेलेब्स भी जैकी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. दिशा के इस बर्थडे पोस्ट पर उनकी सहेली और एक्ट्रेस मौनी रॉय ने कमेंट कर लिखा है, 'आपको सारा प्यार'. वहीं, इस पोस्ट पर एली अवराम ने लिखा है, वो बेस्ट हैं और उनका लास्ट वीडियो बहुत ही प्यारा था.

ये भी पढे़ं : Mouni Disha : मौनी रॉय ने दिशा पटानी को गाल पर किया KISS, यूजर्स बोले- ये सब क्या देखना पड़ रहा है

ABOUT THE AUTHOR

...view details