दिल्ली

delhi

Disha Patani: Ex-BF टाइगर श्रॉफ के बाद दिशा पटानी को रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने विश किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने ऐसे कहा थैंक्यू

By

Published : Jun 13, 2023, 12:02 PM IST

Updated : Jun 13, 2023, 12:14 PM IST

Disha Patani Birthday: दिशा पटानी को उनके एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने बर्थडे विश किया है. वहीं, टाइगर के एक घंटे बाद दिशा के मौजूदा विदेशी रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर ने दिशा को बर्थडे पर विश किया है.

Disha Patani
दिशा पटानी

मुंबई :दिशा पटानी के लिए आज यानि 13 जून का दिन बड़ा दिन है. इस दिन एक्ट्रेस अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं. इस खास मौके पर दिशा को उनके चाहने वाले खूब विश कर रहे हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं, दिशा पटानी के बर्थडे पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के बाद अब रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स ने भी एक्ट्रेस पर बर्थडे पर प्यार लुटाया है. वहीं, दिशा पटानी ने अपने थैंक नोट में अपने उन सभी साथियों का शुक्रियादा किया है, जो उनके साथ पूरे साल रहे. वहीं. इस पोस्ट में दिशा ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर संग एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है.

रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स का बधाई पोस्ट

बता एलेक्जेंडर एलेक्स ने दिशा पटानी संग एक नाइट डेट की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दिशा और वह खुद ब्लैक रंग की आउटफिट में हैं. अपनी इंस्टास्टोरी पर यह तस्वीर शेयर कर एलेक्स ने लिखा है, हैप्पी बर्थडे दिशा'.

वहीं, एलेक्स के पोस्ट के बाद दिशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें कई तस्वीरे हैं और उसमें से एक तस्वीर में वह अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्स संग दिख रही हैं.

दिशा ने यह थैंक पोस्ट शेयर कर लिखा है, मुझको विश करने वाले सभी साथियों का शुक्रिया, इस खूबसूरत साल के लिए आभारी हूं, आशा करती हूं इस साल हर किसी का दिल प्यार से भरा रहे, अपनी लाइफ में ऐसे लोगों को पाकर धन्य हूं, खुद को ढूंढने, हैप्पी मोमेंट्स जुटाने और कई सूर्यास्त की साक्षी बनने जा रही हूं'.

बता दें, दिशा के पोस्ट को उनके बेस्टी मौनी रॉय, कृष्णा श्रॉफ और एली अवराम समेत कईयों ने लाइक किया है और साथ ही एक्ट्रेस को बर्थडे पूर खूब बधाईयां भी दी हैं.

ये भी पढे़ं : HBD Disha Patani: टाइगर श्रॉफ ने एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पटानी पर लुटाया प्यार, एक्टर ने ऐसे विश किया बर्थडे
Last Updated : Jun 13, 2023, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details