दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Adipurush : फैंस की डिमांड पर 35 साल बाद फिर 'सीता' बनीं दीपिका चिखलिया, लुक देख बोले फैंस- कृति सेनन से बेहतर

Dipika Chikhlia : 'आदिपुरुष' के विरोध के बीच फैंस की डिमांड पर 'रामायण' की सीता फेम एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने एक बार सीता का रूप धारण किया है. एक्ट्रेस का सीतारूपी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनकी तारीफ हो रही है.

By

Published : Jun 20, 2023, 12:15 PM IST

Updated : Jun 20, 2023, 12:46 PM IST

Dipika Chikhlia
आदिपुरुष'

मुंबई :प्रभास और कृतिन सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद गरमाता जा रहा है. रामायण का आदिपुरुष दर्शन दर्शकों के गले से नीचे नहीं उतर रहा है. चारों ओर फिल्ममेकर ओम राउत और इस फिल्म के डायलॉग लिखने वाले लेखक मनोज मुंतशिर के खिलाफ नफरत का माहौल बन चुका है. यहां तक साल 1988 में आई रामानंद सागर की रामायण के 'राम' फेम एक्टर अरुण गोविल और लक्ष्मण सुनील लहरी ने भी फिल्म पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है.

इस बीच रामायण में सीता बनीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने एक बार फिर अपना सीता वाला रूप धारण कर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फैंस ने एक बार फिर दीपिका चिखलिया को सीता के रूप में स्वीकारा है और उन्हें आदिपुरुष में सीता बनीं कृति सेनन से ज्यादा सराहा जा रहा है.

फैंस की डिमांड पर सीता बनीं दीपिका

दीपिका ने सोशल मीडिया पर सीता रूपी अपना वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, फैंस की डिमांड पर... मैं आभारी हूं कि मुझे अपनी भूमिका के लिए हमेशा जो प्यार मिला है... मैं... सीताजी के रूप में... और कुछ नहीं मांग सकती थी'. वहीं, फैंस को सीता के रूप में दीपिका आज भी स्वीकार है और वह उनके इस रूप को बेहद पसंद कर रहे कृति सेनन को नापसंद कर रहे हैं.

बता दें, दीपिका चिखलिया ने साल 1988 में प्रसारित हुई रामानंद सागर की रामायण में मां सीता के रोल में देखा गया था. यह शो आज भी लोगों के दिलों में राज करता है. इस शो में अरुण गोविल ने राम और सुनील लहरी ने लक्ष्मण का किरदार बखूबी निभाया था, जो आज भी हिट है. वहीं, आदिपुरुष में राम से लेकर सीता और लक्ष्मण से लेकर हनुमान सभी किरदार के साथ बड़ा खिलवाड़ किया गया है, जिस पर जनता फिल्ममेकर्स को माफ नहीं कर रही है.

ये भी पढे़ं : Adipurush Collection Day 4 : बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन ढेर हुई 'आदिपुरुष', 75 फीसदी तक गिरी कमाई
Last Updated : Jun 20, 2023, 12:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details