दिल्ली

delhi

सोलो ट्रिप का आनन्द ले रहे हैं दिलजीत दोसांझ, फैंस बोले- वीडियो कौन शूट कर रहा है?

By

Published : Nov 10, 2022, 1:28 PM IST

एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ इस वक्त बर्फ के बीच सोलो ट्रिप का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई वीडियोज शेयर किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ सोलो ट्रिप का आनंद उठा रहे हैं. 'एक कुड़ी' के हिटमेकर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है, जिसमें वह सोलो ट्रिप पर जाने की तैयारी करते नजर आ रहे हैं. बर्फ में सोलो ट्रिप का आनन्द लेने पहुंचे एक्टर कई फिट तैयारियों के साथ नजर आ रहे हैं. रील में उन्हें सर्दियों के कपड़े पहने एक अज्ञात जगह पर खाना बनाते, अपना बैग पैक करते और बर्फ की शांति में अपने भोजन का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ 'उड़ता पंजाब', 'गुड न्यूज' और 'जट्ट एंड जूलियट' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी कई शॉर्ट वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा 'माई किंडा डे, सोलो ट्रिप'. हालांकि, उनके फॉलोअर्स उनसे यह पूछते हुए भ्रमित हो गए कि अगर वह सोलो ट्रिप पर हैं तो वीडियो कौन रिकॉर्ड कर रहा है. वहीं दोसांझ ने अपना कैप्शन कैमरामैन - दोसांझवाला में संपादित किया, जिसका अर्थ है कि यह तिपाई का युग है और कोई भी तिपाई के साथ किसी भी एंगल से कुछ भी शूट कर सकता है.

इस बीच एक्टर-सिंगर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें पिछली बार स्ट्रीमिंग फिल्म 'जोगी' में देखा गया था, जो भारत में 1984 के सिख विरोधी दंगों की तनावपूर्ण बैकग्राउंड पर बनी है और फिल्म स्थिति के दौरान तीन दोस्तों की कहानी बताती है.

यह भी पढ़ें- Ashutosh Rana Birthday: आशुतोष राणा के 'ठाकुर' समेत इन 5 सशक्त किरदारों पर डालिए एक नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details