दिल्ली

delhi

Section 84: अमिताभ बच्चन स्टारर 'सेक्शन 84' में नजर आएंगी डायना पेंटी

By

Published : Apr 3, 2023, 10:43 PM IST

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी फिल्म 'सेक्शन 84' में साथ काम करेंगीं. रिभु दासगुप्ता निर्देशित अपकमिंग में काम करने को लोकर एक्टेस काफी उत्साहित हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित अपकमिंग कोर्ट रूम ड्रामा 'सेक्शन 84' में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. डायना ने अमिताभ बच्चन और रिभु दासगुप्ता के साथ काम करने को लेकर उत्साह व्यक्त किया. डायना ने कहा, सेक्शन 84 मेरे लिए बहुत खास है. न केवल इसलिए कि यह एक दिलचस्प कहानी है, बल्कि इसलिए भी कि महानायक बच्चन के साथ काम करना सौभाग्य की बात है. एक सपना आखिरकार साकार हुआ, रिभु दासगुप्ता का विजन हटकर है और मैं इस फिल्म में उनके साथ सहयोग कर बहुत खुश हूं. मुझे पता है कि यह एक ऐसा अनुभव होने जा रहा है जिसे मैं याद रखूंगाी.

फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता की अगली फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा थ्रिलर है. 'सेक्शन 84' में महान अभिनेता अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. 'सेक्शन 84' रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर द्वारा निर्मित है. फिल्म का लेखन और निर्देशन रिभु दासगुप्ता करेंगे.

बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. 2014 में एक टीवी मिनी-सीरीज़ 'युद्ध' और 2015 में थ्रिलर फिल्म 'तीन' के बाद यह फिल्म अमिताभ और रिभु की तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. निर्माता विवेक बी अग्रवाल ने पहले कहा था, 'बच्चन को हमारी अगली फिल्म में शामिल करना एक सम्मान की बात है और मैं धारा 84 में उनके और रिभु के साथ इस साहसिक कार्य को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं.' इस बीच, डायना को हाल ही में अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और नुसरत भरुचा के साथ पारिवारिक मनोरंजन फिल्म 'सेल्फी' में देखा गया था. राज मेहता द्वारा अभिनीत, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रहीं. इस बीच, अमिताभ बच्चन को हाल ही में अनुपम खेर, नीना गुप्ता और बोमन ईरानी के साथ सूरज बड़जात्या की फैमिली एंटरटेनर फिल्म 'ऊंचाई' में देखा गया था. वह दक्षिण के अभिनेता प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ आगामी पैन इंडिया फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में भी दिखाई देंगे.
(एजेंसी)

ये भी पढ़ें-Amitabh Bachchan : गर्मी का तगड़ा जुगाड़, सिर पर पंखा लगाकर निकले बाबा तो Big B ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details