दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 23, 2023, 4:07 PM IST

ETV Bharat / entertainment

HBD Naga Chaitanya: बर्थडे पर नागा चैतन्य का फैंस को तोहफा, रिलीज किया पहली वेब सीरीज 'धूथा' का ट्रेलर

Happy Birthday Naga Chaitanya: साउथ एक्टर नागा चैतन्य इस बार अपना 37 बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है. दरअसल उनकी पहली वेब सीरीज धूथा का ट्रेलर उन्होंने रिलीज कर दिया है, जो 1 दिसंबर से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी.

Naga Chaitanya Birthday
नागा चैतन्य बर्थडे

मुंबई:साउथ एक्टर नागा चैतन्य आज 23 नवंबर को अपना 37 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बर्थडे पर चैतन्या ने अपने फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है. दरअसल एक्टर पहली बार किसी वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं जिसका नाम 'धूथा' है. इसका ट्रेलर उन्होंने अपने बर्थडे पर रिलीज किया है. यह एक जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर है जो कि 1 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी. सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज करते हुए नागा ने कैप्शन लिखा,'अनगिनत रहस्य, अनेक रहस्य और सत्य की खोज में एक व्यक्ति'.

ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे साउथ एक्टर
नागा चैतन्य फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नागा की पहली वेब सीरीज धूथा 1 दिसंबर को रिलीज होने के तैयार है. इसका ट्रेलर नागा ने अपने बर्थडे पर 23 नवंबर को जारी किया. ट्रेलर में दिखाया गया है कि नागा एक जर्नलिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं. जिसकी लाइफ में तब सस्पेंस आता है जब वह ट्रेजडी की भविष्यवाणी करने वाले समाचार पत्रों के पीछे के काले रहस्यों को उजागर करता है. उसे हत्या के संदिग्ध के रूप में अपना नाम हटाने के लिए समय के साथ दौड़ लगानी होगी. इस वेब सीरीज में प्राची देसाई भी हैं.

प्राइम वीडियो की आगामी तेलुगु ओरिजिनल 'धूथा' एक सस्पेंस-थ्रिलर है. विक्रम के कुमार द्वारा निर्देशित और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले शरथ मरार द्वारा निर्मित, 'धूथा' नागा चैतन्य अक्किनेनी की स्ट्रीमिंग शुरुआत है. वह एक महत्वाकांक्षी और सफल पत्रकार सागर की भूमिका निभाते हैं, जो खुद को अलौकिक घटनाओं से घिरा हुआ पाता है, जो कई रहस्यमय और भयानक मौतों से जुड़ी हैं, और अब उसके परिवार पर संकट मंडरा रहा है.

आठ-एपिसोड की सीरीज में पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई भी इंपॉर्टेंट रोल में हैं. यह थ्रिलर ड्रामा दुनिया भर में 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details