दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 24, 2023, 10:10 AM IST

Updated : Jun 24, 2023, 10:21 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Dharmendra-Alia Photo : आलिया भट्ट संग क्यूट फोटो शेयर कर बोले धर्मेंद्र- जवानी के दिन याद दिला दिए, सनी देओल का आया ये रिएक्शन

Dharmendra-Alia Photo : हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने बॉलीवुड की गंगूबाई आलिया भट्ट के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं और वहीं, धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल ने इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है.

Dharmendra-Alia Photo
धर्मेंद्र आलिया भट्ट

मुंबई :बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर लंबे अरसे बाद एक बार फिर रोमांटिक फिल्म से लौट रहे हैं. करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. इस बार अपनी रोमांटिक फिल्म में करण ने फिल्म 'गली बॉय' की हिट जोड़ी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को कास्ट किया है. फिल्म से पोस्टर और टीजर भी जारी चुके हैं. अब इस फिल्म में रणवीर सिंह की फैमिली में बड़ा किरदार निभा रहे दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने इस फिल्म से जुड़ी एक याद सोशल मीडिया पर शेयर की है.

धर्मेंद्र ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग एक क्यूट और शानदार तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर पर अब फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और वहीं धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल ने भी पिता और आलिया की तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है.

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर कर धर्मेंद्र ने लिखा है, दोस्तों, प्यारी आलिया मुझे मेरे बीते दिनों के रोमांस की झलकियां दिखा रही हैं, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'.

अब इस तस्वीर पर धर्मेंद्र और आलिया के फैंस के खूब प्यार लुटा रहे हैं. फैंस इस तस्वीर को बेहद क्यूट बता रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के इंतजार नहीं हो रहा है. वहीं, इस पोस्ट पर सनी देओल ने कमेंट बॉक्स में रेड हार्ट इमोजी छोड़े हैं.

कब रिलीज होगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

जट पंजाबी और बंगाली फैमिली पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह जट पंजाबी फैमिली से हैं और वहीं आलिया का किरदार एक बंगाली लड़की है. फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दिग्गज स्टार भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म आगामी 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : RRKPK Teaser OUT : शाहरुख खान ने शेयर किया 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर, रणवीर-आलिया की जोड़ी फिर छाई
Last Updated : Jun 24, 2023, 10:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details