दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

हेल्दी होकर हॉस्पिटल से घर लौटे धर्मेंद्र, हंसकर कहा- दोस्तों चिंता ना करें

शूटिंग के दौरान पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती सुपरस्टार धर्मेंद्र को छुट्टी दे दी गई है. 86 वर्षीय धर्मेंद्र अब स्वस्थ हैं.

By

Published : May 2, 2022, 11:14 AM IST

etv bharat
हॉस्पिटल से घर लौटे धर्मेंद्र पाजी

मुंबईःबॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और 'ही मैन' के नाम से मशहूर धर्मेंद्र स्वस्थ होकर हॉस्पिटल से घर लौट आए हैं. पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण 86 वर्षीय अभिनेता को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. जहां अभिनेता 4 दिनों तक भर्ती रहे. स्टार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने प्रशंसकों को थैंक्स कहते हुए चिंता ना करने को कहा. एक्सरसाइज के दौरान उन्हें पीठ में दर्द हो गया था. इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

ट्विटर हैंडल पर शेयर वीडियो में धर्मेंद्र ने कहा 'दोस्तों, कुछ भी खत्म मत करो. मैंने इसे किया और पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव का सामना करना पड़ा. इसलिए मुझे दो-चार दिनों के लिए अस्पताल जाना पड़ा. यह बेहद मुश्किल भरा था. ऊपर वाले के आशीर्वाद और आप सबकी शुभकामनाओं के साथ मैं वापस आ गया हूं. तो चिंता न करें, अब मैं बहुत सावधान रहूंगा. लव यू ऑल.

यह भी पढ़ें- किली पॉल पर चाकुओं से हमला, बहन ने वीडियो शेयर कर कहा, दुआ करो वो ठीक हो जाए

गौरतलब है कि हिंदी फिल्म जगत में धर्मेंद्र बड़े सितारों में से एक हैं. 'ही मैन' के नाम से फेमस धर्मेंद्र ने 1960 में अर्जुन हिंगोरानी की 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' के साथ फिल्म जगत में कदम रखा था. उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों में 'शोले', 'चुपके चुपके', 'यादों की बारात', 'सत्यकाम' के साथ 'सीता और गीता' जैसी फिल्में हैं. धर्मेंद्र करण जौहर द्वारा निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में जया बच्चन, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details