दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 9, 2023, 7:49 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Dharmendra Deol: धर्मेंद्र ने तस्वीरें पोस्ट कर लिखा, दोस्तों, शाहिद और अन्य कलाकारों के साथ काम करना अच्छा रहा

अभिनेता धर्मेंद्र देओल ने शाहिद और कृति सनोन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की. एक फ्रेंम कई एक्टर को पाकर फैंस के चेहरे खिल उठे. पोस्ट शेयर किये जाने के बाद से फैंस लगातार मजेदार कमेंट कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Dharmendra Deol
अभिनेता धर्मेंद्र देओल

मुंबई:जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र देओल ने रविवार को अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सनोन के साथ खुशनुमा तस्वीरें पोस्ट कीं. तीनों ने अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर शाहिद के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों, शाहिद और अन्य सह-कलाकारों के साथ काम करना अच्छा रहा.'तस्वीर में 'शोले' के अभिनेता को शाहिद के साथ मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.

मैडॉक फिल्म्स रिलीज की तारीख जानकर बेहद खुश हूं
धर्मेंद्र ने कलरफुल स्वेटर और मैचिंग स्कार्फ पहन रखा था और फ्रेंच कैप और ब्लैक शेड्स से अपने लुक में दिख रहे हैं. दूसरी ओर 'कबीर सिंह' अभिनेता ने सफेद टी-शर्ट के ऊपर डेनिम जैकेट पहन रखी थी. एक्टर द्वारा तस्वीर साझा करने के तुरंत बाद, फैंस ने लव साइन और फायर इमोजी की भरमार कर दी. 'जर्सी' अभिनेता ने टिप्पणी की, 'सर आप सदाबहार हैं, आपके साथ फ्रेम साझा करना एक ऐसा सम्मान था. लव यू.' एक अन्य पोस्ट में, धर्मेंद्र ने अभिनेता कृति सनोन के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, 'मैडॉक फिल्म्स रिलीज की तारीख जानकर बेहद खुश हूं, मैडॉक फिल्म्स की पूरी यूनिट को शुभकामनाएं.'

'लुका छुपी' के एक्टर ने पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा, 'आप सबसे अच्छे हैं सर.' निर्माताओं ने हाल ही में अभिनेताओं के पहले लुक का अनावरण किया और निस्संदेह कृति और शाहिद एक साथ सुपर हॉट लग रहे थे. इमेज में शाहिद और कृति को बाइक पर बैठे और एक-दूसरे का सामना करते हुए देखा जा सकता है. सनसेट की पृष्ठभूमि के बीच, अभिनेताओं को अंतरंग मुद्रा में देखा जा सकता है, जो प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करता है.

अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म इस अक्टूबर में सिनेमाघरों में आएगी. दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उटेकर ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस बीच शाहिद डायरेक्टर अली अब्बास जफर की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'ब्लडी डैडी' में भी नजर आएंगे. फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है. दूसरी ओर, कृति के पास अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपथ' भी है. कृति ने 'द क्रू' के लिए तब्बू और करीना कपूर खान के साथ भी काम किया है. दिलजीत दोसांझ भी फिल्म का हिस्सा हैं. वहीं, धर्मेंद्र करण जौहर की अगली फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.
(एएनआई)

ये भी पढ़ें-Impossible Love Story: शाहिद कपूर, कृति सनोन 'इम्पॉसिबल लव स्टोरी' के लिए एक साथ आए, प्रशंसक उत्साहित

ABOUT THE AUTHOR

...view details