दिल्ली

delhi

Karan-Bipasha : लाडली बेटी देवी के लिए करण-बिपाशा ने खरीदी लक्जरी कार, वीडियो में देखें झलकियां

By

Published : May 30, 2023, 10:10 AM IST

Updated : May 30, 2023, 10:52 AM IST

Karan-Bipasha : बॉलीवुड का मोस्ट स्टाइलिस्ट और गुड लुकिंग बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी बेटी देवी के लिए एक लक्जरी कार खरीदी है. इस कार के साथ कपल ने एक वीडियो शेयर किया है.

Karan-Bipasha
बॉलीवुड

मुंबई :बॉलीवुड का स्टार और खूबसूरत कपल करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु अपनी लाइफ में बहुत इन्जॉय कर रहे हैं. जब से कपल के घर बेटी हुई है, तब से इनकी खुशी दोगुनी हो गई है. करण-बिपाशा सोशल मीडिया पर आकर अपनी बेटी और उसके संग अठखेलियों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कपल अपनी फूल सी बच्ची से कितना प्यार करते हैं, समय-समय पर फैंस को बताते रहते हैं.

अब इस स्टार कपल ने अपनी बेटी के लिए एक लग्जरी कार खरीदी है. कपल ने इस कार की झलक सोशल मीडिया पर अपने फैंस को भी दिखाई है. बिपाशा ने इस कार संग एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में करण-बिपाशा बहुत डैशिंग दिख रहे हैं.

नई कार की पूजा करते हुए करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक कार खरीदी है. इस पोस्ट में बिपाशा ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें व्हाइट रंग की चमचमाती ऑडी क्यू 7 नजर आ रही हैं. भारत में इस कार की कीमत 80 लाख रुपये से ज्यादा है.

वहीं, बिपाशा ने अपनी इंस्टास्टोरी पर कार की पूजा करने और देवी की गिफ्त की तस्वीरें भी शेयर की हैं. बता दें, 12 नवंबर 2022 को शादी के 6 साल बाद करण और बिपाशा के घर बेटी हुई थी.

आलिया भट्ट के मां बनने (6 नवंबर) के 6 दिन बाद करण-बिपाशा के घर किलकारी गूंजी थी. वहीं, आलिया भट्ट अपने बेबी क्लॉदिंग ब्रांड के कपड़े बिपाशा की बेटी के लिए भेज चुकी हैं.

ये भी पढे़ं : Bipasha Basu Daughter : बिपाशा-करण ने शेयर किया नन्हीं प्रिंसेस देवी का Cute वीडियो, फैंस बोले- फ्यूचर एथलीट

Last Updated : May 30, 2023, 10:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details