दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

दीपिका का 'पठान' लुक रिलीज, हाथ में गन और चेहरे पर स्वैग संग सामने आया दमदार लुक

पठान फिल्म से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का दमदार लुक सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं.

By

Published : Jul 25, 2022, 12:47 PM IST

etv bharat
दीपिका पठान लुक रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर को शेयर किया है. पोस्ट में उनका लुक दमदार नजर आ रहा है. दीपिका के चेहरे पर जहां स्वैग देखने को रहा है, वहीं उनके हाथ में एक गन भी है. बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर पोस्ट में दीपिका के सिर पर हल्की चोट लगी हुई दिखाई दे रही है.

इसके साथ ही वह गोली चलाती भी दिखाई दे रही हैं. उन्होंने पोस्ट बेहद छोटा सा कैप्शन देते हुए Tadaa लिखा है. इसके साथ ही हैशटैग पठान लिखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को भी मेंशन किया है. उन्होंने लिखा- Releasing #25thJanuary in Hindi, Tamil & Telugu!. गौरतलब है कि बादशाह' शाहरुख खान ने 25 जून को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर के 30 साल पूरे होने पर मच अवेटेड फिल्म पठान से अपना नया लुक रिवील किया था. शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर फैंस संग फिल्म 'पठान' का दमदार मोशन पोस्टर शेयर किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

पोस्टर में शाहरुख खान एक हाथ में बंदूक लिए खड़े दिखाई दे रहे थे. शाहरुख का ये लुक देख फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है. इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा था, '30 साल और गिनती नहीं क्योंकि आपका प्यार और मुस्कान अनंत है. ये सफर #पठान के साथ जारी है. 25 जनवरी, 2023 को #YRF50 के साथ #पठान को सेलिब्रेट करें. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है.'


यह भी पढ़ें- शाहरुख खान के बॉलीवुड में 30 साल पूरे, 'पठान' से सामने आया NEW LOOK

ABOUT THE AUTHOR

...view details