दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 15, 2022, 10:45 AM IST

ETV Bharat / entertainment

दीपिका पादुकोण के 'बेशरम रंग' से इंदौर में मचा बवाल, भड़की आग, फूंके गए पुतले

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' में दीपिका पादुकोण के भगवा रंग बिकिनी पहने पर बवाल मच गया है. मध्य प्रदेश में फिल्म का जमकर विरोध हो रहा है.

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण

हैदराबाद :फिल्मी पर्दे पर बतौर लीड एक्टर चार साल बाद वापसी कर रहे बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. इधर, शाहरुख खान फिल्म 'पठान' से सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने की पूरी तैयारी कर रहे हैं और मध्य प्रदेश में लोगों के दिलों में इस फिल्म के लिए नफरत की आग उबल रही है. दरअसल, हाल ही में फिल्म 'पठान' का पहला गाना 'बेशरम रंग' रिलीज हुआ था, जिसमें दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी हुई है. गाने में दीपिका ने भगवा बिकिनी में जमकर बोल्ड लुक फ्लॉन्ट किया है, जिसपर हिंदू महासभा का पारा हाई हो गया है. अब फिल्म मेकर्स को साफतौर पर चेतावनी दी जा रही है कि इस गाने में बदलाव में किया जाए, नहीं तो फिल्म को राज्य में रिलीज नहीं होने देंगे.

'पठान' का विरोध शुरू

ऐसे में शाहरुख-दीपिका की यह फिल्म संकट में आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का इंदौर में जमकर विरोध हो रहा है. स्थानीय शिवाजी समूह ने उस विवादित सीन को हटाने या फिर एडिट करने की मांग की है. इतना ही नहीं इंदौर में लोग आक्रोश में हैं और वह शाहरुख-दीपिका के पुतले फूंक रहे हैं. सड़क पर प्रदर्शनकारियों ने डेरा जमा लिया है. अब शाहरुख-दीपिका की फिल्म 'पठान' पूरी तरह बॉयकॉट की जा रही है.

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी दी थी चेतावनी

इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा बिकिनी पहनने पर बवाल खड़ा कर दिया था. मंत्री ने साफ लहजे में कहा था कि गाने के उन सीन्स में बदलाव किया जाए. मंत्री ने चेतावनी भी दी थी कि अगर ऐसा नहीं हुआ, तो फिल्म 'पठान' को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होने देंगे.

कब रिलीज होगी फिल्म?

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और टाइगर श्रॉफ (कैमियो रोल) स्टारर फिल्म 'पठान' अगले साल 25 जनवरी (2023) को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही कहर ढा चुका है और अब शाहरुख के फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे है. अब फिल्म को रिलीज होने में डेढ़ महीने ही बचा है. अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'पठान' को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

ये भी पढे़ं : क्या 'अवतार-2' तोड़ पाएगी भारत में 'एवेंजर्स एंडगेम' के नाम कमाई का ये बड़ा रिकार्ड?

ABOUT THE AUTHOR

...view details