दिल्ली

delhi

Deepika Padukone : गर्मी के मौसम में दीपिका ने शेयर कर दी उफ्फ ये कैसी तस्वीर!, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी

By

Published : Apr 3, 2023, 4:30 PM IST

Updated : Apr 3, 2023, 5:09 PM IST

चिलचिलाती धूप और गर्मी के बीच मैंगो का मौसम आ गया है. मैंगो के प्रिय लोगों को इस खास सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर मुंह में पानी आ जाने वाली तस्वीर शेयर कर फैंस को लालच में डाल दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:तपती दोपहरिया, चिलचिलाती धूप और लू के थपेड़ों में भला किसे आनंद आ सकता है, मगर फिर भी गर्मी का लोग बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं. वजह तो आपको पता ही है...जी हां इसी मौसम में तो फलों के राजा आम का आनंद मिलता है. मैंगो भला किसे प्रिय नहीं होगा. फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी आम को देख बेचैन हो उठते हैं. इस बीच अपनी खूबसूरती से फैंस को बेचैन करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर रसीले आम की तस्वीर शेयर कर फैंस की मुंह में पाने लाने का काम किया है.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर रसीले आम की तस्वीर शेयर कर पठान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में लिखा टिस दी सीजन. तस्वीर में नजर आ रहा है कि एक प्लेट में पके हुए पीले रसीले आम रखे हुए हैं और मीठे आम संग दीपिका की इस सीजनल तस्वीर को देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स की मुंह में पानी आ गया. दीपिका पादुकोण की तस्वीर को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी हार्ट दिया है.

वहीं, फैंस ने उनकी पोस्ट पर हार्ट इमोजीज के साथ पोस्ट को और खूबसूरत कमेंट्स के साथ कमेंट बॉक्स को भर दिया. इस बीच फैंस उनकी पीले रसीले आम की तस्वीर पर जमकर प्यारे-प्यारे कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा वाह क्या बात है. एक अन्य ने लिखा टेस्टी. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण की हालिया रिलीज 'पठान' का जादू अभी भी जारी है.

यह भी पढ़ें:NMACC : शाहरुख खान के डैपर लुक पर फिदा हुईं दीपिका पादुकोण, किया ये कमेंट तो फैंस बोले- प्लीज 'पठान' संग एक सेल्फी....

Last Updated : Apr 3, 2023, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details