दिल्ली

delhi

Deepika Padukone Bhutan Trip : भूटान जर्नी पर निकलीं दीपिका पादुकोण, नो मेकअप लुक में फैंस को आईं पसंद

By

Published : Apr 11, 2023, 9:37 PM IST

फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस भूटान जर्नी पर निकली हुई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

थिम्पू: फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत, हसीन और शानदार एक्ट्रेस का नाम लें तो लिस्ट दीपिका पादुकोण के बिना अधूरी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने भूटान का दौरा किया और ऐसा लग रहा है कि उन्हें वहां अपने फैंस से मिलने में बहुत मजा आया. एक्ट्रेस के यात्रा के कई चित्र और क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसने प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित कर लिया है.

एक तस्वीर में दीपिका बिना मेकअप लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और सेल्फी के लिए एक महिला के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. दीपिका ने तस्वीर में महिला के कंधे पर हाथ रखा है. इंस्टाग्राम पर एक रेस्तरां के आधिकारिक पेज ने कर्मचारियों के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें साझा कीं. इन फोटोज में दीपिका ने व्हाइट आउटफिट और डार्क सनग्लासेज पहने हैं. टीम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, नेफग हेरिटेज, योर कैफे, भूटान की यात्रा के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. आपकी और आपके परिवार की सेवा करना बहुत खुशी की बात है. यह जमीन से जुड़ी हुई हैं.

एक अन्य तस्वीर में पारो के तख्तसांग में टाइगर्स नेस्ट तक पैदल यात्रा के दौरान दीपिका ने एक महिला ट्रेनर के साथ पोज दिया. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग शुरू कर दी गई है. इस फिल्म में वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, 'फाइटर' में अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके साथ ही एक्ट्रेस के पास प्रभास और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ प्रोजेक्ट के भी है. (एएनआई)

यह भी पढ़ें:Deepika Padukone : गर्मी के मौसम में दीपिका ने शेयर कर दी उफ्फ ये कैसी तस्वीर!, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details