दिल्ली

delhi

Deepika Padukone at Oscars : 'नाटू-नाटू' की ऑस्कर जीत पर भावुक हुईं दीपिका पादुकोण, भरी महफिल में छलके एक्ट्रेस के आंसू

By

Published : Mar 13, 2023, 9:31 AM IST

Updated : Mar 13, 2023, 9:39 AM IST

Deepika Padukone at Oscars : नाटू-नाटू ने ऑस्कर जीतकर देश में जश्न का माहौल बना दिया है. पूरे देश में और इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में इस जीत का जश्न मनाया जा रहा है. वहीं, दीपिका पादुकोण नाटू-नाटू की जीत पर भावुक हो गईं.

Deepika Padukone at Oscars
दीपिका पादुकोण

लॉस एंजिलेस : 95वें ऑस्कर्स अवार्ड्स 2023 सेरेमनी ने इंडियन सिनेमा ने इतिहास रच दिया है. साउथ फिल्म 'आरआरआर' के वर्ल्डवाइड सुपरहिट सॉन्ग नाटू-नाटू ने ऑस्कर जीतकर भारत देश का नाम दुनिया में गर्व से ऊंचा कर दिया है. पूरा देश नाटू-नाटू की ऑस्कर जीत की दुआ कर रहा था. इधर, जैसे ही नाटू-नाटू की जीत का एलान हुआ, वैसे ही पूरी फिल्म की टीम के साथ देशभर में शरीर में खुशी की तरंगें दौड़ उठीं. इधर, इस अवार्ड को गाने के लेखक चंद्रबोस और संगीतकार एमएम किरवानी ने ऑस्कर की स्टेज पर जमकर स्पीच दी. दिग्गज संगीतकार किरवानी ने ऑस्कर को भारत की जीत बताया और इसे एक-एक देशवासी के नाम किया. इस दौरान ऑस्कर में गेस्ट के बीच बैठीं दीपिका पादुकोण ने जब किरवानी के मुंह से ये बातें सुनीं तो वह भावुक हो गईं. बता दें, दीपिका पादुकोण 95वें ऑस्कर्स अवार्ड्स सेरेमनी में बतौर प्रजेंटर शामिल हुई हैं.

दीपिका पादुकोण ने नाटू नाटू गाने के प्रजेंटेशन के पहले मंच पर गाने की जमकर तारीफ की थीं और गाने के बारे में हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में बैठे लोगों को जानकारी दी थी. इसके बाद जब इस गाने को जबरदस्त तरीके से कलाकारों ने परफॉर्म किया तो गाना खत्म होते ही लोगों ने खड़े होकर गाने को सम्मान दिया.

गाने के स्टैंडिंग ओविएशन का सम्मान मिलने के कुछ देर बाद ही नाटू नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए शॉर्टलिस्ट करके विजेता घोषित कर दिया गया. इसके बाद जब मंच पर पुरस्कार लेने के बाद गाने के संगीतकार एमएम कीरावनी गाने के बारे में अपनी फीलिंग दर्शकों से शेयर कर रहे थे, उसी समय दीपिका पादुकोण इमोशनल होती दिखीं. यह दृश्य कैमरे में भी कैद हो गया.

इसे भी पढ़ें..Oscars awards 2023 : अवतार-2 ने जीता ऑस्कर अवॉर्ड, खुशी से झूम उठी फिल्म की पूरी टीम

Last Updated : Mar 13, 2023, 9:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details