दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 7, 2023, 11:21 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Ileana D'cruz : शीशे के सामने इस साउथ एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, बोलीं- मैं बन की तरह पक गई

Ileana D'cruz : साउथ हसीना इलियाना डिक्रूज बहुत जल्द मां बनने जा रहीं. एक्ट्रेस बार-बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप शो किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद :बीते साल से अभिनय जगत में एक के बाद एक किलकारी गूंज रही है. फिर वह चाहे टीवी इंडस्ट्री हो या फिर फिल्म. हाल ही में कई सेलेब्स मां बनी हैं. बीते रात रणबीर कपूर की फिल्म ये जवानी है दिवानी की एकट्रेस एवलिन शर्मा ने अपने फैंस को गुडन्यूज दी है. एवलिन के घर बेटा पैदा हुआ है. इससे पहले टीवी और फिल्म एक्ट्रेस सना खान ने भी एक बेटे को जन्म दिया था. वहीं, कई एक्ट्रेस हैं जो अभी प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द अपने फैंस को गुडन्यूज देने वाली हैं. इस कड़ी में फिलहाल इलियाना डिक्रूज और इशिता दत्ता का नाम शामिल है.

इलियाना डिक्रूज

इलियाना की डिलीवरी होने में अभी थोड़ा समय है और वहीं, इशिता इस महीने किसी भी टाइम गुडन्यूज दे देंगी. इससे पहले दोनों ही एक्ट्रेस जमकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. अब इलियाना ने सोशल मीडिया पर आकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है, मैं बन की तरह पक रही हूं'.

बता दें, अभी तक एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर का नाम नहीं बताया है. एक्ट्रेस बार-बार अपने पार्टनर की तस्वीरें उनका चेहरा छिपाकर शेयर कर रही हैं. इलियाना ने अभी शादी भी नहीं की है और वह बिना शादी के ही मां बनने जा रही हैं.

इलियाना ने अचानक अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर सभी चौंका दिया था. सोशल मीडिया पर इलियाना के बिना शादी के प्रेग्नेंसी की न्यूज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी और इसके बाद से फैंस उनके होने वाेले बच्चे के बाप का नाम पूछ रहे हैं.

ये भी पढे़ं : Ileana D'cruz : बिन शादी मां बनने जा रही ये साउथ हसीना, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, यूजर्स ने फिर पूछा- बच्चे का बाप कौन है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details