दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Abdu Rozik ने मुंबई में खोला अपना पहला रेस्टोरेंट, कस्टमर बनकर भाई संग पहुंचीं फराह खान, सोनू सूद ने भी दी बधाई

Abdu Rozik First Restaurant : बिग बॉस 16 में धमाका मचाने वाले दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दू रोजिक ने मुंबई में अपना पहला रेस्टोरेंट खोल लिया है और यहां फिल्ममेकर फराह खान और साजिद खान ग्राहक बनकर पहुंचे हैं, देखें तस्वीरें .

By

Published : May 12, 2023, 11:04 AM IST

Updated : May 12, 2023, 11:47 AM IST

Abdu Rozik First Restaurant
अब्दू रोजिक रेस्टोरेंट

मुंबई :दुनिया के सबसे छोटे सिंगर और बिग बॉस 16 में अपने कमाल के अंदाज से मशहूर हुए अब्दू रोजिक की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है. अब्दू को सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में आने के बाद से दुनिया में कोने-कोने में लोग उन्हें जानने लगे हैं. अब्दू जब भारत आए तो उन्हें यह अपने घर जैसा देश लगा. अब्दू ने मुंबई में अपना रेस्टोरेंट खोलने की भी बात कही थी और अब उन्होंने अपने यह सपना पूरा कर लिया है. अब्दू ने सोशल मीडिया पर आकर बताया है कि मुंबई में 11 मई को उन्होंने अपने पहले रेस्टोरेंट Burgeriir का उद्घाटन कर दिया है. अब्दू ने अपने रेस्टोरेंट की झलक भी दिखाई है.

वहीं, अब्दू के रेस्टोरेंट में कस्टमर बनकर सबसे पहले फिल्ममेकर फराह खान अपने भाई साजिद खान संग पहुंची हैं और वहां से अब्दू संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. फराह खान ने अब्दू रोजिक के रेस्टोरेंट में बर्गर खाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, बिग बॉस 16 में आई अर्चना गौतम भी यहां पहुंची थीं.

बधाई हो अब्दू रोजिक- फराह खान

अब्दू रोजिक के मुंबई में पहले रेस्टोरेंट खोलने पर फराह खान ने बधाई देते हुए लिखा है, बधाईयां, अब्दू रोजिक तुम्हारे पहले रेस्टोरेंट के लिए, तुम्हें तो पता है खाने के लिए मैं और साजिद कहीं भी पहुंच सकते हैं, लव यू अर्चना गौतम. वहीं, एक्टर सोनू सूद भी यहां अब्दू को बधाई देने पहुंचे थे. रेस्टोरेंट के बाहर अब्दू ने लोगों को मिठाई भी खिलाई.

सच हुआ अब्दू रोजिक का सपना

अब्दू रोजिक ने लिखा है, आज 11 मई 2023 है और मैं अपना पहला रेस्टोरेंट Burgiir खोलने जा रहा हूं, मैं कभी सोचा भी नहीं था कि मेरा सपना सच हो जाएगा, आशीर्वाद, प्यार, जिंदगी, सपनें, खाना, बर्गर, बर्गरीर, भारत, मुंबई, प्रार्थना, यम, फूडस्टाग्राम, फूड ब्लॉगर.

ये भी पढे़ं : Bigg Boss OTT 2 को होस्ट करेंगे सलमान खान, सामने आई डेट, जानें कब से शुरू होगा शो

Last Updated : May 12, 2023, 11:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details