दिल्ली

delhi

कंफर्म! शाहरुख खान की 'जवान' में साउथ एक्टर विजय सेतुपति की एंट्री, जानें कब से करेंगे शूटिंग

By

Published : Aug 3, 2022, 1:06 PM IST

Updated : Aug 3, 2022, 4:32 PM IST

फिल्म जवान में शाहरुख खान से दो-दो हाथ करने के लिए बतौर विलेन साउथ के दमदार एक्टर विजय सेतुपथि की एंट्री हो गई है.

Vijay Sethupathi news
शाहरुख खान

हैदराबाद : शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'जवान' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया की मानें तो इस बात पर मुहर लग गई है कि फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान से दो-दो हाथ करने के लिए बतौर विलेन साउथ के दमदार एक्टर विजय सेतुपथि की एंट्री हो गई है. गौरतलब है कि विजय इस महीने के अंत में चेन्नई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. यह फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होने जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते दिनों से चर्चा थी कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को एक धाकड़ विलेन की तलाश थी और फिल्म के डायरेक्टर अरुण कुमार उर्फ एटली की यह तलाश विजय पर आकर खत्म हो चुकी है.

बीते कुछ दिनों से हाइप था कि इस रोल के लिए विजय सेतुपति का नाम सामने आ रहा था. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान के सामने विक्रम-वेधा स्टार विजय ही नजर आएंगे. बता दें, विजय पहली बार शाहरुख खान के साथ काम करने जा रहे हैं.

शाहरुख खान भी विजय के साथ काम करके लिए उत्सुक थे और वह विजय के अभिनय की तारीफ भी कर चुके हैं. बता दें, बीती 9 जून को हुई फिल्म जवान की लीड एक्ट्रेस नयनतारा की शादी में शाहरुख, फिल्म डायरेक्टर एटली और विजय सेतुपति भी नजर आए थे.

बता दें, विजय इन दिनों फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर कैटरीना कैफ के साथ चर्चा में हैं. फिल्म की शूटिंग चल रही है और कैटरीना कैफ भी सेट से कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. विजय को पिछली बार कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' में देखा गया था.

ये भी पढे़ं :ललित मोदी ने फिर शेयर की तस्वीर, यूजर्स ने लिया आड़े हाथ, बोले- सुष्मिता सेन कहां है?

Last Updated : Aug 3, 2022, 4:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details