दिल्ली

delhi

By

Published : May 23, 2023, 6:35 PM IST

ETV Bharat / entertainment

वेस्टइंडीज का ये दमदार क्रिकेटर दीपिका पादुकोण संग करना चाहता है Dance

वेस्टइंडीज के दमदार बल्लेबाज क्रिस गेल ने बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के नाम का खुलासा किया है, जिसके साथ वह एक आइटम सॉन्ग करना चाहते हैं. वह नाम है- दीपिका पादुकोण.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:वेस्टइंडीज क्रिकेट के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल ने बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण की प्रशंसा व्यक्त की है. इतना ही नहीं, क्रिकेटर ने उनके साथ एक आइटम सॉन्ग में काम करने की इच्छा भी व्यक्त की है. गेल ने हाल ही में अपना नया सॉन्ग 'ओह फातिमा' रिलीज किया है. इसे उन्होंने आर्को के साथ रिकॉर्ड किया था.

क्रिस गेल ने वीडियो सॉन्ग पर बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा किया, जिसके साथ वह जल्द ही काम करना चाहते हैं. क्रिस ने एक इंटरव्यू में बताया, 'दीपिका पादुकोण एक बहुत अच्छी महिला हैं. मैं उनसे पर्सनली मिला हूं. मैं एक गाने में दीपिका पादुकोण के साथ डांस करना पसंद करूंगा.'

'ओ फातिमा' के लिए क्रिस ने सिंगर-कंपोजर अर्को प्रावो मुखर्जी के साथ कोलेबोरेट किया है. म्यूजिक वीडियो का निर्देशन रमजी गुलाटी ने किया है, जिसमें उज्बेकिस्तान की कलाकार करीना कर्रा भी हैं. इस गाने ने जमैका और भारत दोनों की आवाजों को एक साथ जोड़ने का काम किया है. क्रिस गेल से उनके म्यूजिक करियर के बारे में भी पूछा गया और तब उन्होंने खुलासा किया कि कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान वे कुछ म्यूजिक बनाने के लिए प्रेरित हुए थे.

हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में क्रिस गेल का रिकॉर्ड रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के विराट कोहली ने तोड़ा था. पूर्व भारतीय कप्तान ने लीग में जमैका के खिलाड़ी के छह शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ नया इतिहास रचा. बता दें कि आईपीएल के दौरान क्रिस गेल कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स जैसी टीमों के लिए खेल चुके हैं.

यह भी पढ़ें:जानें, क्यों दीपिका ने 'Jumanji' के इस एक्टर के लिए कहा- Mental health Matters

ABOUT THE AUTHOR

...view details