दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 21, 2023, 12:56 PM IST

Updated : Nov 21, 2023, 1:53 PM IST

ETV Bharat / entertainment

साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पर मंसूर अली खान ने की थी अभद्र टिप्पणी, भड़के मेगास्टार चिरंजीवी बोले- बू आती है...

साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पर अभद्र टिप्पणी करने पर मेगास्टार चिंरजीवी ने लियो को-स्टार मंसूर अली खान पर नाराजगी जताई है. इस मसले पर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए इसकी निंदा की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: तृषा कृष्णन, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है. हाल ही में उन्हें थलपति विजय की नई फिल्म लियो में अभिनय करते हुए देखा गया था. फिल्म में को-स्टार मंसूर अली खान ने कुछ दिन पहले ही तृषा पर अभद्र टिप्पणी की थी, जो अब तूल पकड़ लिया है. मंसूर अली के इस कमेंट पर कई स्टार्स ने निंदा करते हुए तृषा को अपना समर्थन दिया है. वहीं मंसूर अली खान के अभद्र टिप्पणी पर चिरंजीवी ने नाराजगी जताई है.

कुछ दिन पहले ही मंसूर अली खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे, जिसमें उन्होंने तृषा के लिए सेक्सिस्ट कमेंट किया. इस कमेंट के बाद वे लोगों के निशाने पर आ गए हैं. कॉन्फ्रेंस में मंसूर अली खान ने कहा कि उन्होंने उनके साथ 'बेडरूम सीन' करने का मौका गंवा दिया. तृषा ने एक्स पर उनके स्पीच की निंदा की. अब, मेगास्टार चिरंजीवी ने मंसूर अली खान के इस स्पीच की निंदा करते हुए अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया है और लिखा है कि ये टिप्पणियां सिर्फ एक कलाकार के लिए नहीं बल्कि हर महिला/लड़की के लिए घृणित हैं.

चिरंजीवी ने एक्स पर लिखा है, 'मेरा ध्यान अभिनेता मंसूर अली खान के तृषा के बारे में की गई कुछ निंदनीय टिप्पणियों पर गया. टिप्पणियां न केवल एक कलाकार के लिए बल्कि किसी भी महिला या लड़की के लिए अरुचिकर और घृणित हैं. इन टिप्पणियों की कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए. उनमें विकृति की बू आती है. मैं तृषा और हर उस महिला के साथ खड़ा हूं जिन्हें ऐसी भद्दी टिप्पणियों का शिकार होना पड़ता है.'

अपनी टिप्पणी का बचाव करते हुए उन्होंने कहा, सिनेमा में रेप सीन का क्या मतलब होता है? क्या इसका मतलब सच में रेप करना होता है? सिनेमा में हत्या का क्या मतलब है? क्या इसका मतलब सच में हत्या करना होता है? मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है. मैं माफी नहीं मांगूंगा.' चिरंजीवी के इस पोस्ट को तृषा ने रिट्वीट किया है. उधर, मंसूर अली के इस कमेंट के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया है.

यह भी पढ़ें:

मंसूर अली खान के विवादित बयान पर NCW का एक्शन, तृषा कृष्णन ने जताया आयोग का आभार

Last Updated : Nov 21, 2023, 1:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details