दिल्ली

delhi

देवर की शादी में चारू असोपा ने लगाए जमकर ठुमके, पति राजीव-ननद सुष्मिता संग खिंचवाई तस्वीरें

By

Published : Jan 6, 2023, 5:15 PM IST

Updated : Jan 6, 2023, 5:27 PM IST

चारू असोपा हाल ही में अपने ससुराल में देवर की शादी में पति राजीव सेन संग दिखी हैं. इस दौरान चारू ने जमकर डांस किया और ससुरालियों संग खूब तस्वीरें क्लिक करवाईं.

Charu Asopa
चारू असोपा

हैदराबाद : पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के भैया-भाभी (राजीव सेन और चारू असोपा) अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. कपल के तलाक तक की खबरों ने सोशल मीडिया पर खूब शोर किया था. फिलहाल बीते समय से राजीव-चारू का मामला ठंडा पड़ा है. लेकिन अब कपल ने अपने फैंस को चौंका दिया है. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि यह वही राजीव-चारू की जोड़ी है, जो बात-बात पर लड़ कर सोशल मीडिया पर अपने दुखड़े सुनाी रही थी. दरअसल, चारू की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए. यह वीडियो और तस्वीरें चारू के ससुराल से आई हैं. इन वीडियो और तस्वीरों में चारू का स्वैग अलग ही दिख रहा है.

सारे गिले-शिकवे भूल ससुराल की शादी में शरीक हुईं चारू

बता दें, चारू अपने ससुराल में पति के कजिन (भाई) यानि देवर की शादी में गई थीं. यहां पति राजीव सेन संग उनकी कमाल की केमिस्ट्री दिख रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है कि यह वही कपल है जो बीते दिनों खूब झगड़ रहा था. दरअसल, सुष्मिता और राजीव के कजिन की शादी 5 जनवरी को कोलकाता में हुई थी. इधर, चारू ने अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग से टाइम निकालकर इस शादी में शिरकत की थी. लेकिन यह क्या....चारू ना सिर्फ शादी में शामिल हुईं, बल्कि ससुरालियों संग जमकर तस्वीरें खिंचवाई और स्टेज पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस भी दी.

देवर की शादी में जमकर नाचीं चारू असोपा

चारू ने खुद अपने डांस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जमकर ठुमके लगाती दिख रही हैं. तस्वीरों की बात करें तो राजीव ने शादी से जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें सुष्मिता सेन अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग दिख रही हैं. इन तस्वीरों में राजीव की फैमिली और चारू भी साथ दिख रही हैं. अब इस हैप्पी फैमिली को देख चारू के फैंस भी बहुत खुश हो रहे हैं.

टूटने की कगार पर था चारू-राजीव का रिश्ता

बता दें, बीता साल 2022 चारू और राजीव की जिंदगी का सबसे बुरा साल रहा है. पूरे साल दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर खूब लांछन लगाए. इतना ही नहीं राजीव ने तो चारू का एक्टर करण मेहता संग अवैध रिश्ता तक बताया था. दोनों के बीच खूब नोक-झोंक हुई. बावजूद इसके कपल एक बार फिर एक-दूजे को फिर से मौका दे रहा है. वहीं, फैंस भी इन दोनों को साथ में देख दुआ कर रहा है कि आने वाला हर साल इनकी जिंदगी में खुशियां ही खुशियां लाए.

ये भी पढे़ं : सफेद बाल संग शॉर्ट ड्रेस में दिशा पाटनी का अतरंगी अंदाज देख भड़के यूजर, बोले- इनको दादी की तरह...

Last Updated : Jan 6, 2023, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details