दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 30, 2022, 9:29 AM IST

Updated : Dec 30, 2022, 10:59 AM IST

ETV Bharat / entertainment

पीएम मोदी की मां के निधन पर बॉलीवुड में शोक, कंगना रनौत समेत इन सेलेब्स ने जताया दुख

PM Modi Mother Passed Away: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का 30 दिसंबर को निधन हो गया. इस दुखद खबर पर कंगना रनौत और अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया है.

Heeraben Modi
पीएम मोदी

गुजरात : PM Modi Mother Passed Away:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) का 30 दिसंबर को निधन हो गया. अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में उनका इलाज चल रहा था. उन्होंने 100 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. यह दुखभरी जानकारी खुद पीएम मोदी ने सुबह 6 बजे ट्विटर पर दी थी. इस भावुक मौके पर पूरा देश पीएम मोदी की मां को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है. वहीं, बॉलीवुड स्टार्स भी पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक व्यक्त कर दुख जता रहे हैं.

कंगना रनौत का पोस्ट

कंगना रनौत ने जताया शोक

'क्वीन'फेम एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शुक्रवार की सुबह सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी को श्रद्धांजलि दी. इसके साथ ही कंगना ने पीएम मोदी का उनकी मां संग एक खूबसूरत फोटो भी साझा किया. इस पोस्ट को शेयर कर कंगना ने लिखा है, 'ईश्वर प्रधानमंत्री जी को इस कठिन समय में धैर्य और शांति दें ओम शांति'.

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने लिखा है, 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपकी माताश्री हीराबा जी के निधन का सुनकर मन दुखी भी हुआ और व्याकुल भी, आपका उनके प्रति प्यार और आदर जग जाहिर है, उनका स्थान आपके जीवन में कोई नहीं भर पाएगा! पर आप भारत मां के सपूत हो! देश की हर मां का आशिर्वाद आपके ऊपर है, मेरी मां का भी'.

अक्षय कुमार

पीएम मोदी के मां के निधन पर अक्षय कुमार ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा है, 'मां को खोने से बड़ा दुख कोई नहीं. भगवान आपको इस दुख को सहने की शक्ति दे जी. पीएम मोदी जी... ओम शांति'.

विवेक अग्निहोत्री

बहुचर्चित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक जताते हुए लिखा है, 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मां हीराबा के निधन पर गहरी सेंवदना व्यक्त करता हूं, भारत मां के सपूत की मां का कर्मयोगी जीवन हम सबको प्रेरणा देता रहेगा, शतक शतक नमन, ओम शांति'.

पीएम मोदी ने खुद दी थी जानकारी

बता दें बीते कई दिनों से पीएम मोदी की मां बीमार चल रही थीं. हाल ही में पीएम मोदी अपनी मां से मिलने सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल भी गए थे, जहां वह एक घंटे से ज्यादा समय तक उनके साथ रहे थे.

बता दें कि पीएम मोदी ने खुद सुबह 6 बजे ट्वीट के जरिए मां के निधन की जानकारी दी थी. उन्होंने एक भावुक नोट लिखते हुए अपनी मां को याद किया और उन्हें 'निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक' बताया था.

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम... मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है'. इसके बाद मां के निधन के बाद पीएम मोदी अहमदाबाद जहां वह अपनी मां को अंतिम विदाई दी.

ये भी पढे़ं : अंतिम सफर पर पीएम मोदी की मां हीरा बेन, प्रधानमंत्री ने दिया कंधा

Last Updated : Dec 30, 2022, 10:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details