दिल्ली

delhi

Neha-Tony Kakkar : सिंगर नेहा कक्कड़ ने धूमधाम से मनाया भाई टोनी का बर्थडे, विश कर बोलीं- सेलिब्रेटिंग मेरी जान

By

Published : Apr 10, 2023, 11:05 AM IST

Updated : Apr 10, 2023, 11:17 AM IST

Neha-Tony Kakkar : सिंगर टोनी कक्कड़ ने 9 अप्रैल को अपना 39वां जन्मदिन परिवार संग मनाया है. इस खास मौके पर टोनी की बहन और सिंगर नेहा कक्कड़ भी पति रोहनप्रीत संग भाई का बर्थडे इन्जॉय करती नजर आईं. नेहा ने भाई को जन्मदिन विश करते हुए बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

Neha Tony Kakkar
सिंगर नेहा कक्कड़

मुंबई : बॉलीवुड की शानदार सिंगर नेहा कक्कड़ ने सिंगर भाई टोनी कक्कड़ का जन्मदिन खुलकर सेलिब्रेट किया है. टोनी कक्कड़ ने बीती 9 अप्रैल को अपना 39वां जन्मदिन मनाया है. इस खास मौके पर कक्कड़ फैमिली ने जमकर इन्जॉय किया. टोनी के बर्थडे को यादगार बनाने के लिए कक्कड़ फैमिली ने आउट स्टेशन पर उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. भाई टोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर नेहा ने टोनी को जन्मदिन की बधाई भी दी है. अब नेहा के फैंस उनकी सेलिब्रेशन की तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ ने भाई को विश किया बर्थडे

इन तस्वीरों में नेहा के पति और सिंगर रोहनप्रीत भी नजर आ रहे है. वहीं, नेहा के पेरेंट्स और उनकी बड़ी दीदी और सिंगर सोनू कक्कड़ भी भाई का बर्थडे इन्जॉय कर रही हैं. नेहा ने टोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, सेलिब्रेटिंग मेरी जान..टोनी कक्कड़ भाई का बर्थडे, क्या शानदार दिन है, क्या खूबसूरत फैमिली मिली है, जन्मदिन मुबारक, आपने हमेशा हमें गर्व कराया है, आप जीनियस हैं'.

फैंस भी कर रहे विश

बता दें, नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट पर उनके 7 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक का बटन दबा दिया है और साथ ही वह टोनी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. वहीं, टोनी ने बहन नेहा के बर्थडे पोस्ट पर लिखा है, नेहू यार लव यू....तुम सच्ची जान हो'.

बता दें, टोनी कक्कर को उनकी को-एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने भी जन्मदिन की बधाई दी है. टोनी और नेहा को सॉन्ग धीमे-धीमे में साथ देखा गया था. नेहा शर्मा ने टोनी संग एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर लिखा है, गाने धीमे-धीमे के 3 साल और इस पर आए 685 मिलियन व्यूज, जन्मदिन मुबारक'.

ये भी पढे़ं : PHOTOS नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के बर्थडे पर लुटाया बेशुमार प्यार

Last Updated : Apr 10, 2023, 11:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details