दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 5, 2023, 9:22 PM IST

ETV Bharat / entertainment

CBFC Bribery Case: साउथ एक्टर विशाल के आरोप के बाद सीबीआई ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

CBFC Bribery Case: तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विशाल ने आरोप लगाया था कि मुंबई में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के कर्मचारी रिश्वत मांगते हैं. इस मामले में सीबीआई ने केस दर्ज कर तीन जगहों पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:तमिल फिल्म इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेता विशाल ने आरोप लगाया था कि मुंबई में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के कर्मचारी रिश्वत मांगते हैं. इस मामले में सीबीआई ने केस दर्ज कर तीन जगहों पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विशाल कृष्ण रेड्डी की फिल्म के लिए रिश्वत मांगने के आरोप में अब सीबीआई ने केस दर्ज किया है. इस मामले में मुंबई में तीन जगहों पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है. मुंबई में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के कर्मचारियों और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

सीबीएफसी पर रिश्वतखोरी के आरोप लगाने के बाद साउथ सुपरस्टार विशाल ने देश को हिलाकर रख दिया. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें अपनी फिल्म मार्क एंटनी के लिए सेंसर सर्टिकेट लेने के लिए 6.5 लाख रुपये देने पड़े. उन्होंने यह भी साझा किया कि आरोपी ने शुरू में सीबीएफसी, मुंबई के अधिकारियों की ओर से रिश्वत की मांग की थी. बातचीत के बाद मांगी गई रकम घटाकर 6.54 लाख रुपये कर दी गई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई ने इस मामले को अपने हाथ में ले लिया है और तत्कार कार्रवाई करते हुए तीन लोगों और बोर्ड के अज्ञात अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई ने इस मामले को अपने हाथ में ले लिया है और तत्कार कार्रवाई करते हुए तीन लोगों और बोर्ड के अज्ञात अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. इस मामले को लेकर मुंबई के 4 इलाकों में ताबड़तोड़ तलाशी की गई, जिसमें आरोपियों के परिसर को भी शामिल किया गया था.

बता दें कि विशाल की मार्क एंटनी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, इसने अपने पहले वीक में 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details