दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 29, 2023, 1:06 PM IST

ETV Bharat / entertainment

BRO Collection Day 1 : बॉलीवुड पर फिर भारी पड़ा साउथ सिनेमा, ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 'रॉकी और रानी..' से की 3 गुना कमाई

BRO Collection Day 1 : बॉलीवुड पर फिर भारी पड़ा साउथ सिनेमा. 50 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ब्रो ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे कलेक्शन में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 150 करोड़ रुपये से ज्यादा बजट में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को धूल चटा दी है.

BRO Collection Day 1
बॉलीवुड

हैदराबाद : इंडियन सिनेमा में बीती 28 जुलाई को बॉलीवुड से स्टार जोड़ी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और साउथ सिनेमा से साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण और साई धर्म तेज स्टारर फिल्म 'ब्रो' रिलीज हुई. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर छप्पर फाड़ कमाई की है. लेकिन ओपनिंग डे पर साउथ फिल्म 'ब्रो-द अवतार' बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ी है. साउथ फिल्म 'ब्रो' ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से ओपनिंग डे पर तीन गुना कमाई की है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ओपनिंग डे कलेक्शन

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से उम्मीद की जा रही थी कि वह ओपनिंग डे पर 14 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी, लेकिन रणवीर-आलिया की जोड़ी की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' उम्मीद पर खरी नहीं उतरी और बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर महज 11.20 करोड़ रुपये ही कमा सकी.

ब्रो- द अवतार ने 'रॉकी और रानी..' की चटाई धूल

वहीं, साउथ डायरेक्टर Samuthirakani के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रो' ने बॉक्स ऑफिस पर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को पछाड़ दिया है. साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण और साई धर्म तेज स्टारर फिल्म ने ओपनिंग डे पर 30 करोड़ रुपये (अनुमानित) का कलेक्शन किया है. कहा जा रहा है कि फिल्म अपने पहले ही वीकेंड में 50 करोड़ के पार चली जाएगी. तेलुगू फिल्म 'ब्रो' को लेकर ओपनिंग डे पर ही थिएटर्स में 76.77 फीसदी ऑक्यूपेंसी दर्ज की है.

फिल्म ब्रो के बारे में

पवन कल्याण और साई तेज धर्म स्टारर फिल्म 'ब्रो' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें उर्वशी रौतेला भी नजर आ रही हैं. अन्य स्टार कास्ट में केतिका शर्मा, 'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर, टॉप कॉमेडियन ब्रह्मानंदन भी अहम रोल में हैं.

ये भी पढे़ं :Barbenheimer Collection Day 8 : 'रॉकी और रानी..' की रिलीज से 'बार्बेनहाइमर' पर कितना असर, जानें फिल्मों की 8वें दिन की कमाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details