दिल्ली

delhi

बॉक्स ऑफिस पर 'गुंटूर कारम' ने 'पुष्पा' को झुका दिया, जानें दूसरे दिन कितना कलेक्शन करेगी महेश बाबू की फिल्म

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 13, 2024, 10:19 AM IST

Box Office Collection Day 2 : साउथ सिनेमा से बीती 12 जनवरी को 6 फिल्में गुंटूर कारम, हनु मान, कैप्टन मिलर, अयलान, मिशन चैप्टर 1 और मेरी क्रिसमस रिलीज हुई. इन सभी फिल्मों में गुंटूर कारम और कैप्टन मिलर ने ज्यादा कमाई और अब जानेंगे फिल्म की दूसरे दिन की कमाई

Box Office Collection Day 2
बॉक्स ऑफिस

हैदराबाद :साउथ सिनेमा से मंकर संक्रांति के अवसर पर बीती 12 जनवरी को कई फिल्में रिलीज हुईं. इसमें साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की एक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म गुंटूर कारम (तेलुगू), कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मेरी क्रिसमस (हिंदी-तमिल), साउथ सुपरस्टार धनुष की एक्शन फिल्म कैप्टन मिलर (तमिल), तेजा सज्जा की सुपरहीरो फिल्म हनु मान (तेलुगू), अरुण विजय की मिशन चैप्टर 1 (तमिल) और शिवाकार्तिकेयन की अयलान (तमिल) शामिल हैं. इन सभी फिल्मों ने ओपनिंग डे पर धमाल मचा दिया है और बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया है. इन सभी फिल्मों की ओपनिंग डे कमाई जानते हुए चर्चा करेंगे कि बॉक्स ऑफिस पर यह सभी फिल्में दूसरे दिन क्या धमाल कर रही हैं.

डे 1 कलेक्शन में पुष्पा को पछाड़ा

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास की जोड़ी ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया है. फिल्म गुंटूर कारम नने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 44.50 करोड़ से खाता खोला है. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में फिल्म ने ग्रॉस 45 करोड़ का कलेक्शन कर अल्लू अर्जुन स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. पुष्पा द राइज ने ओपनिंग डे पर 35.50 करोड़ (आंध्र प्रदेश और तेलंगाना) का बिजनेस किया था,

लेकिन गुंटूर कारम प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष (48.5 करोड़) और सालार (67.1 करोड़) (आंध्र प्रदेश और तेलंगाना) का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गईं. वहीं, बीते साल महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा ने ओपनिंग डे पर इंडिया में 47.40 करोड़ और वर्ल्डवाइड 75 करोड़ का बिजनेस किया था.

गुंटूर कारम कलेक्शन डे 2

वहीं, सैकनिल्क गुंटूर कारम दूसरे दिन यानि अपने पहले शनिवार 43 करोड़ (अनुमानित) का कलेक्शन करने जा रही हैं. वहीं, फिल्म रफ डेटा 1 करोड़ का बताया जा रहा है.

फिल्म के बारे में

बता दें, गुंटूर कारम को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखा और डायरेक्ट किया है. यह एक कमर्शियल एंटरटेनर फिल्म है, जिसमें महेश बाबू ने लीड रोल प्ले किया है. महेश बाबू के साथ-साथ फिल्म में श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी अहम रोल में हैं. फिल्म का म्यूजिक एस थामन ने कंपोज किया है. फिल्म के निर्माता हारिका और हैसीन क्रिएशंस हैं. फिल्म को नवीन नूली ने एडिट किया है और मनोज परमाहस्मा और पीए विनोद ने सिनेमाटोग्राफी का काम संभाला है.

ये भी पढे़ं :'गुंटूर कारम' और 'कैप्टन मिलर' समेत बॉक्स ऑफिस पर एक साथ भिड़ीं ये 6 फिल्में, जानें सभी का डे 1 कलेक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details